उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं: पुलिस से नाराज परिजनों ने लगाया जाम

By

Published : Jul 2, 2020, 11:01 PM IST

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में तीन दिन से लापता एक युवक का शव मिला है. थाने से चंद कमद दूरी पर शव मिलने से परिजन आक्रोशित हो गए. उन्होंने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सड़क पर जाम लगा दिया.

etv bharat
मृतक के परिजनों ने लगाया जाम.

बदायूं:जिले में तीन दिन से लापता एक युवक का शव खेत में मिला है. परिजनों ने पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर सड़क पर जाम लगा दिया. सूचना पर पहुंचे सीओ ने परिजनों को समझाया और कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद लोगों ने सड़क को खाली किया. मामला थाना कोतवाली दातागंज क्षेत्र के बराई सोहरा गांव का है.

बराई सोहरा गांव में धीरेंद्र नामक युवक खेत की रखवाली करने गया था, लेकिन लौटकर घर नहीं आया. परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. तीन दिन बाद बराई सोहरा चौकी से कुछ दूरी पर युवक का शव मिला. शव देखर परिजन आक्रोशित हो गए और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सड़क पर जाम लगा दिया. जाम कई घंटों लगा रहा और इस दौरान राहगीर फंसे रहे.

वहीं सूचना पर सीओ दातागंज मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाते हुए जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद परिजनों ने सड़क को खाली कर दिया. वहीं सीओ सतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों की तहरीर आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी.

इसके पहले भी हुई है इस तरह की घटना
अप्रैल 2018 में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गांव भगवतीपुर के पास खून से लथपथ एक युवक का शव मिला था. शिनाख्त होते ही जब परिजनों को मालूम हुआ कि पुलिस ने शिनाख्त के पहले ही पोस्टमार्टम करा दिया है. इससे परिजन आक्रोशित हो गए और उन्होंने हंगामा करते हुए पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए.

हत्याकर लाश फेंकने का आरोप लगाते हुए परिजनों और स्थानीय लोगों ने हाई-वे जाम कर दिया था. इससे यातायात व्यवस्था चरमरा गई थी. कई घंटे तक बवाल चला था. मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए कहा. इसके बाद परिजनों ने हाई-वे खाली किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details