उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी युगल का पेड़ से लटकता मिला शव, पुलिस ने कहा मामला संदिग्ध

By

Published : Jan 4, 2021, 4:06 PM IST

बदायूं के उझानी थाना क्षेत्र अंतर्गत घर से फरार एक प्रेमी युगल का पेड़ से लटकता शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस को जानकारी मिलते ही दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई. पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है.

प्रेमी युगल का मिला शव.
प्रेमी युगल का मिला शव.

बदायूंः जिले में उझानी थाना क्षेत्र अंतर्गत घर से फरार एक प्रेमी युगल का पेड़ से लटकता हुआ शव बरामद हुआ है. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. बताया जाता है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध है और उसकी जांच पड़ताल की जा रही है.

प्रेमी युगल का मिला शव.

दोनों के बीच था प्रेम प्रसंग

पूरा मामला उझानी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है, यहां के रहने वाले एक युवक और युवती रविवार को घर से फरार हो गए थे. घर वालों ने दोनों को काफी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिले. बताया जाता है कि लड़की के भाई की एक बार लड़की से बात भी हुई थी. उसने उसे घर आने को कहा, लेकिन दोनों वापस घर नहीं आए. वहीं सोमवार को दोनों का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला.

घटना की जानकारी पर परिजन मौके पर पहुंचे तथा मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं परिजनों का कहना है कि यह दोनों रविवार शाम 7:00 बजे से फरार थे.

यह घटना उझानी थाना क्षेत्र की है. इसमें एक महिला और एक पुरुष के शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिले हैं. प्रथम दृष्टया पूरा मामला सुसाइड का लग रहा है. परिजनों द्वारा तहरीर दी गई है, पुलिस की जांच जारी है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

संकल्प शर्मा, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details