उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायूं में डबल मर्डर, जमीन विवाद में पति और पत्नी की हत्या

By

Published : Dec 15, 2022, 11:42 AM IST

Updated : Dec 15, 2022, 12:37 PM IST

बदायूं में संपत्ति विवाद में बुधवार देर रात पति पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए चाचा और भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है.

बदायूं में डबल मर्डर
बदायूं में डबल मर्डर

बदायूं में डबल मर्डर से फैली सनसनी

बदायूं:संपत्ति विवाद में बुधवार देर रात दंपति की धारदार हथियार से हत्या करने की वारदात सामने आई है. हत्या का आरोप उन्हीं के चाचा और भतीजे पर लगा है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए चाचा और भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला दातागंज कोतवाली क्षेत्र के लहडोरा गांव का है.

दरअसल, दातागंज कोतवाली क्षेत्र के लहडोरा गांव में बंटवारे की जमीन के विवाद को लेकर दंपति सोमबीर (40) और खुशबू (30) की लोहे की रॉड से हमला कर हत्या कर दी गई. हत्या की जानकारी होने पर एसपी सिटी, एसपी देहात और थानाध्यक्ष की टीम मौके पर पहुंची. देर रात हुई इस घटना में फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतक के भाई ने चाचा अमर सिंह और भतीजे सतेंद्र सहित 3 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने हत्या में नामित चाचा और भतीजे की गिरफ्तारी कर ली है. पुलिस चाचा भतीजे से पूछताछ कर अन्य 3 आरोपियों की तलाश में भी जुटी है.

यह भी पढ़ें:ललितपुर में डबल मर्डर से सनसनी, मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद

एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा का कहना है कि लहडोरा गांव की यह घटना है. यहां से उदयवीर ने 112 नंबर पर फोन कर सूचना दी कि उनके भाई सोमबीर व भाभी खुशबू की उनके ही चाचा अमर सिंह और चचेरे भाई सत्येंद्र सहित तीन अज्ञात लोगों ने लोहे की रॉड से हमला कर हत्या कर दी. हत्या का कारण बंटवारे की जमीन को लेकर विवाद था. सूचना पर तत्काल थाना पुलिस वहां पहुंची. दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Last Updated :Dec 15, 2022, 12:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details