उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder In Badaun : नशे की ओवर डोज देकर की थी दोस्त की हत्या, गिरफ्तार

By

Published : Feb 15, 2023, 8:21 PM IST

बदायूं में पुलिस ने हलवाई का हत्या का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक हलवाई के दोस्त ने ही नशे की ओवरडोज देकर उसकी हत्या कर दी थी.

etv bharat
इस्लामनगर थाना क्षेत्र

बदायूंः इस्लामनगर थाना पुलिस ने बुधवार को 12 को हुई हलवाई मुकेश की हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी रेहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी के पास से मृतक का मोबाइल भी बरामद किया है. रेहान ने हलवाई मुकेश की हत्या इंजेक्शन से नशे की ओवरडोज देकर की थी. सरसों के खेत में कल मुकेश का शव मिला था. परिजनों ने मृतक के दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया था.

इस्लामनगर थाना क्षेत्र के काजी टोला में रहने वाला मुकेश हलवाई का काम करता था. परिजनों के मुताबिक, उसके साथ इस्लामनगर का उसका दोस्त रेहान पुत्र शरीफ कुरैशी भी काम करता था. 12 फरवरी को सुबह 9:00 बजे रेहान मुकेश के घर पहुंचकर उसे साथ में ले गया. जब परिजनों ने मुकेश की जानकारी जुटाई तो रेहान ने कहा कि उसने उसका मोबाइल गिरवी रख लिया है और मुकेश को चौराहे पर छोड़ दिया था.

मुकेश की तलाश करने पर मुकेश का शव कल सरसों के खेत में मिला. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए दोस्त रेहान के खिलाफ तहरीर दी. इस मामले में 304 के तहत मामला दर्ज करते हुए रेहान को पकड़ लिया और उससे जब सख्ती से पूछताछ पुलिस ने की तो उसने हत्या के आरोप को कबूल लिया. आरोपी रेहान के पास से मृतक का मोबाइल बरामद हुआ है.

इस्लामनगर थाना पुलिस ने हलवाई मुकेश हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी रेहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि दोनों नशे के इंजेक्शन लगाते थे रेहान ने नशीले इंजेक्शन की ओवरडोज देकर दोस्त हलवाई मुकेश की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. मुकेश के भाई की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए जांच में की गई. इसके बाद रेहान के पास मृतक का मोबाइल भी बरामद हुआ है.

पढ़ेंः Encounter In UP: संभल और अमरोहा पुलिस मुठभेड़, सिपाही को लगी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details