उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चचेरे देवर के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या

By

Published : Apr 1, 2021, 3:04 PM IST

आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात छत पर सो रहे पति की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. बदमाशों के हमले में पत्नी भी घायल हो गई थी. वहीं पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की पत्नी ने चचेरे देवर के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी.

चचेरे देवर के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या
चचेरे देवर के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या

आजमगढ़: बुधवार को मुबारकपुर थाना क्षेत्र में गला रेतकर हुई पति की हत्या और पत्नी को चाकू से घायल करने की घटना का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. मृतक की घायल पत्नी और चचेरे भाई द्वारा ही हत्या को अंजाम देने की बात पुलिस ने बताई. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त आला कत्ल भी बरामद कर लिया है.

जानकारी देते एसपी.

जानें क्या था पूरा मामला
दरअसल, मुबारकपुर थाना क्षेत्र के भगतपुरवा अमिलो गांव में दिनेश राम अपनी पत्नी बीना के साथ मंगलवार रात खाना खाकर छत पर सो गया था. देर रात नकाबपोश बदमाश छत पर चढ़ गए और धारदार हथियार से दंपति पर हमला कर दिया, जिसमें दिनेश की गला रेत कर हत्या कर दी गई तो वहीं उसकी पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गई थी.

पत्नी ने ही चचेरे देवर के साथ मिलकर रचा षड्यंत्र
घटना के बाद एसओ मुबारकपुर जांच में जुट गए और उन्हें कुछ संदिग्ध तथ्य मिले, जिसमें यह पाया गया कि जब पति की गला रेतकर हत्या की जा रही थी तो पास सोई पत्नी को इसकी भनक तक नहीं लगी. वहीं आसपास के लोगों को भी कोई आवाज सुनाई नहीं दी. पुलिस ने जब घटना के बाद पत्नी से पूछताछ की थी तो उसने बताया था कि हमलावरों ने उसे भी चाकू मारा है, जबकि उसके हाथ में सिर्फ चाकू लगने के निशान थे. मामला संदिग्ध होने पर अस्पताल में पत्नी से घंटों पूछताछ हुई, जिसमें मामले का खुलासा हो गया.

इसे भी पढ़ें:-छत पर सो रहे पति की गला रेतकर हत्या, पत्नी घायल

एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मृतक दिनेश की पत्नी का उसके चचेरे देवर से संबंध था. प्रारंभिक जांच में मृतक की पत्नी और उसके देवर का नाम सामने आया है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त आला कत्ल भी बरामद किया है. मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details