उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दारा सिंह चौहान और ओमप्रकाश राजभर दल बदलू नेता: शिवपाल यादव

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 25, 2023, 2:10 PM IST

आजमगढ़ में सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. घोसी उपचुनाव को लेकर सपा वरिष्ठ नेता ने जीत का दावा किया.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी

सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने आजमगढ़ में की प्रेस वार्ता.

आजमगढ़ःसपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने घोसी उपचुनाव को भारी मतों से जीतने का दावा किया है. शुक्रवार को जिले के एक होटल में शिवपाल यादव ने प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. अपने पुराने साथी दारा सिंह चौहान और सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को दल-बदलू बताया. उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर तो कहीं भी किसी को कुछ भी बोल सकते हैं. इस दौरान उन्होंने 2024 में इंडिया (INDIA) गठबंधन की सरकार बनने की भी बात कही.

सपा वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश में कानून व्यवस्था को ध्वस्त बताया. उन्होंने कहा, 'राज्य में कानून, स्वास्थ्य, बिजली, विकास, सड़क सभी व्यवस्थाएं ध्वस्त हो चुकी हैं. अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार भाजपा की है.' घोसी उपचुनाव को लेकर सपा नेता ने कहा कि उनको पार्टी के लोगों से जो जानकारी मिली है. उसके अनुसार, सपा घोसी उपचुनाव में भारी मतों से जीत रही है.

ये भी पढ़ेंःअखिलेश यादव के तंज 'तैरिए कि आप आगरा में हैं' पर सीएम योगी सख्त

सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि वह एक जुझारू समाजवादी नेता रहे हैं और हमेशा से उन्होंने संघर्ष किया है. उनके ऊपर जो भी आरोप है. वह राजनीति से प्रेरित है. इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. उन्होंने चंद्रयान-3 की सफलता को लेकर वैज्ञानिकों को बधाई भी दी.

ये भी पढ़ेंःयोगी के मंत्री ने ट्रेन पकड़ने के लिए दिव्यांग रैंप पर चढ़ा दी कार, अज्ञात चालक पर FIR, अखिलेश ने बुलडोजर से जोड़कर कही यह बात

ये भी पढ़ेंःअपनी कब्र खोद रहे साधु ने अफसरों के आश्वासन पर जिंदा समाधि लेने का निर्णय लिया वापस

ABOUT THE AUTHOR

...view details