उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

24 घंटे में दूसरी घटना, वर्तमान प्रधान पुत्र को बदमाशों ने मारी गोली

By

Published : Mar 31, 2021, 11:58 AM IST

आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना इलाके में वर्तमान प्रधान व प्रधान प्रत्याशी के पुत्र को अज्ञात बदमाशों ने उस वक्त गोली मार दी जब वह प्रचार के बाद घर वापस आ रहा था. घटना के बाद गम्भीर रूप से घायल युवक को निजी अस्पताल में इलाज ले लिए भर्ती करवाया गया है. जिले में 24 घंटे पहले ही एक प्रधान प्रत्याशी की भी गोली मारकर हत्या की गई थी.

प्रधान पुत्र को बदमाशों ने मारी गोली
प्रधान पुत्र को बदमाशों ने मारी गोली

आजमगढ़ :पंचायत चुनाव को लेकर आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं. जिले में 24 घंटे में ये दूसरी घटना सामने आयी है. रौनापार थाना क्षेत्र के देवारा खास राजा गांव की प्रधान इंद्रावती देवी पत्नी पलटन यादव के पुत्र आशीष यादव को बदमाशों ने झण्डी के पूरा में उस वक्त गोली मारकर घायल कर दिया जब वह प्रधानी का प्रचार कर वापस अपने घर आ रहा था. घटना के बाद बदमाश फरार हो गए. ग्रामीणों ने घायल युवक को जनपद के निजी अस्पताल वेदान्ता में भर्ती करवाया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. गोली युवक आशीष के पेट में लगी है. घटना के बाद रौनापार थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी हुई है.

एसपी सुधीर सिंह ने दी जानकारी

इसे भी पढ़ें- ड्रग्स केस में NCB ने किया एजाज खान को गिरफ्तार


24 घंटे में दूसरी घटना

बरदह थाना क्षेत्र के असाऊर सोनहरा गांव में प्रधान प्रत्याशी अनिल यादव की सोमवार देर रात पंचायत चुनाव को लेकर हुए विवाद में लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी गयी थी. जिसमें वर्तमान प्रधान सहित 9 नामजद थे. घटना के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर, मुख्य आरोपी के अवैध निर्माण को बुलडोजर से गिरवा दिया था.

वहीं आज की इस घटना को लेकर एसपी सुधीर सिंह ने बताया कि एक युवक को गोली लगने की सूचना मिली है, जिसमें चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. नामजद चारों अभियुक्तों में जांच के दौरान पता चला है कि दो व्यक्ति बाहर रहते हैं. मामला संदिग्ध है जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details