उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर पलटी दिल्ली पुलिस की कार, बंदी समेत 6 पुलिसकर्मी घायल

By

Published : Mar 20, 2023, 7:31 PM IST

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दिल्ली पुलिस की कार हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में एक बंदी समेत छह पुलिसकर्मी घायल हो गए.

Etv bharat
पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर पलटी पुलिस कार बंदी समेत 6 पुलिसकर्मी घायल

आजमगढ़:दिल्ली से लूट के आरोपी को पेशी पर लेकर आ रहा दिल्ली पुलिस का वाहन पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में लूट के आरोपी समेत 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घायलों में दो पुलिस कर्मियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस लूट के आरोपी कांता कुमार को लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से सोमवार को आजमगढ पेशी पर आ रही थी. पुलिस का वाहन जैसे ही अहरौला थाना क्षेत्र के माइलस्टोन संख्या 206 के समीप पहुंचा अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया. वाहन के पलटते ही चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. हादसे की सूचना पर हाइवे व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचे. आनन-फानन में सभी घायलों को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से निकाला गया. इसके बाद सभी घायलों को अहरौला सीएचसी में भर्ती कराया गया.

जहां सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है. घायलों में लूट का आरोपी कांता राम गंभीर रूप से घायल हुआ है, वहीं दिल्ली पुलिस के दारोगा का हाथ टूट गया है. वहीं तीन सिपाही घायल हो गए हैं. इनमे से दो सिपाहियों की हालत गंभीर बताई जा रही है जबकि अन्य को मामूली चोटे आई है. प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. जिला अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है.



ये भी पढ़ेंः Umesh Pal murder case: शूटर गुलाम के मां और भाई बोले- घर ढहाने की कार्रवाई सही, एनकाउंटर किया तो लाश नहीं लेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details