उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिवपाल यादव बोले- मोदी सराकर के 9 साल कार्यकाल में 5 कार्य भी ढंग से नहीं हुए

By

Published : Jun 16, 2023, 9:02 PM IST

आजमगढ़ पहुंचे सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना. उन्होंने कहा कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से विफल है.

Etv Bharat
Etv Bharat

शिवपाल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा निशाना साधा.

आजमगढ़:भाजपा सरकार पूरी तरह से विफल है. साल 2024 में सपा की पूरी कोशिश है कि प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर भाजपा को हराना है. प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से विफल है. पत्रकार और वकीलों के भेष में आकर पुलिस अभिरक्षा में अभियुक्तों को गोली मारी जा रही है. यह बातें सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव शुक्रवार को आजमगढ़ में मीडिया से बातचीत करते हुए कही. रानी की सराय क्षेत्र के चडई गांव में सीआरपीएफ जवान परविंद यादव के घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दिया और पुष्प अर्पित कर श्रद्वाजलि दी.

शिवपाल यादव ने सीआरपीएफ जवान परविंद यादव पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी.

इसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए शिवपाल सिह यादव ने कहा कि परविन्द यादव आतंकवादियों के हमले मारे गए हैं. उनकों शहीद का दर्ज मिलना चाहिए और उनकी पत्नी को नौकरी भी मिलनी चाहिए. शिवपास सिंह यादव ने भाजपा द्वारा केंद्र सरकार के 9 साल के अवसर पर चलाए जा रहे अभियान पर भी निशाना साधा. कहा कि यह केवल ठगने का काम किए हैं. 5 काम भी बीजेपी ने ढंग से नहीं किए हैं. प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पुलिस अभिरक्षा में पत्रकार और वकील के वेश में कोर्ट तक में हत्या हो जा रही है.

आजमगढ़ पहुंचे सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव

सरकार द्वारा पत्रकारों और वकीलों को भी बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने भ्रष्टाचार, महंगाई और बिजली के मुद्दे पर प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि सभी मुद्दों पर यह सरकार फेल है. लोगों को बुनियादी स्वास्थ्य सुविधा भी नहीं मिल पा रही है. उन्होंने दावा किया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रदेश में सभी 80 सीटों पर समाजवादी पार्टी जीतेगी. इसके लिए सभी सेकुलर पार्टियों को एकजुट किया जा रहा है ताकि बीजेपी को हर सीट पर हराया जा सके.


आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व करेगा. पार्टी का जैसा फैसला होगा, उसका पूरा सम्मान किया जायेगा. आजमगढ़ में एयरपोर्ट के मुद्दे पर बीजेपी नेताओं के बार-बार आरोप पर शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की मंशा हवाई अड्डा बनवाने की नहीं है. किसानों को नाराज कर यह लोग बनाना हवाई अड्डा बनाना चाहते हैं. किसानों को सही मुआवजा देकर सहमति बनाना, इनकी जिम्मेदारी है.


यह भी पढ़ें: Love Jihad को लेकर शिक्षा राज्यमंत्री गुलाब देवी का बड़ा बयान, शिवपाल यादव पर भी निशाना साधा

ABOUT THE AUTHOR

...view details