उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हुक्का बार पर पुलिस की छापेमारी, कई लोग हिरासत में

By

Published : Jan 17, 2021, 11:06 PM IST

आजमगढ़ के सिधारी थाना क्षेत्र में रेस्टोरेंट की आड़ में संचालित हो रहे अवैध हुक्का बार पर पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस ने मौके से करीब 24 लोगों को हिरासत में लिया.

हुक्का बार पर पुलिस का छापा.
हुक्का बार पर पुलिस का छापा.

आजमगढ़: जिले में रेस्टोरेंट की आड़ में संचालित हो रहे अवैध हुक्का बार पर पुलिस ने रविवार शाम छापेमारी की. इसमें नशीला पदार्थ, हुक्का और पाइप बरामद की गई. हुक्का बार का संचालक मौके से फरार हो गया. इस दौरान वहां मौजूद करीब 24 युवक-युवतियों को पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले गई.

एसपी सुधीर सिंह ने दी जानकारी.

आजमगढ़ के सिधारी थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा मंदिर के पास ब्रदर हुड रेस्टोरेंट की आड़ में संचालित हो रहे अवैध हुक्का बार की शिकायत पुलिस को मिली थी. इसके बाद रविवार शाम एसपी ने सीओ सिटी के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ रेस्टोरेंट में छापेमारी की. जिसके बाद वहां बैठे युवक और युवतियों में हड़कंप मच गया. वहीं, पुलिस ने हुक्का बार से नशीले पदार्थ, पाइप और हुक्के को बरामद किया है. छापेमारी के दौरान रेस्टोरेंट संचालक मौके से फरार हो गया. वहां बैठे लोग कोविड-19 का उल्लंघन कर रहे थे. किसी ने मास्क लगाया था और न ही सोशल डिस्टेंसिनग का पालन कर रहे थे. पुलिस ने वहां मौजूद करीब 24 से अधिक युवक-युवतियों को हिरासत में लेकर थाने ले गयी.

सिधारी थाना क्षेत्र में अवैध हुक्का बार संचालन की शिकायत मिली थी. जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है. जिसमें हुक्का और कई नशीले पदार्थ मिले हैं. यहां पर कई युवक-युवतियां मौजूद थे, जिन्हें हिरासत में लिया गया है. पूरी जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
-सुधीर सिंह, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details