उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Ghosi By Election 2023 : पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू बोले- यह मोहब्बत के पैगाम की जीत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 8, 2023, 8:02 PM IST

घोसी के उपचुनाव में सपा प्रत्याशी की जीत के बाद कार्यकर्ता और पदाधिकारी जश्न (Ghosi By Election 2023) में डूबे हुए हैं. तमाम नेता भी बयान जारी कर भाजपा पर निशाना साध रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

आजमगढ़ : घोसी उपचुनाव में सपा ने जीत दर्ज कर ली है. कार्यकर्ता आतिशबाजी कर जश्न मना रहे हैं. सपा नेताओं के अलावा गठबंधन के नेता भी बयान जारी कर खुशी जाहिर कर रहे हैं. इसी कड़ी में पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि घोसी उपचुनाव के परिणाम का असर पूरे देश की राजनीति पर पड़ेगा.

2024 में हम भाजपा सरकार को हटाएंगे :पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यह इंडिया गठबंधन की जीत है. राहुल गांधी के मोहब्बत के पैगाम की जीत है. नफरत और हिंसा की राजनीति करने वालों की हार है. इंडिया गठबंधन के नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ है, जिसका असर यह होगा कि 2024 में हम मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेंगे. इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग के सवाल पर कांग्रेस नेता ने कहा कि तीन राउंड की इंडिया गठबंधन की बैठक हो चुकी है. जल्द ही सीट सेयरिंग पर फैसला हो जाएगा.

जेल में जिलाध्यक्ष से की मुलाकात :अजय कुमार लल्लू शुक्रवार की दोपहर 12 बजे आजमगढ़ के इटौरा स्थित जिला कारागार पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह से मुलाकात की. वह 28 अगस्त से जिला जेल में हैं. जिला कारागार से अजय कुमार शहर के रैदोपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष को योद्धा बताया. कहा कि कोरोना काल में व्यापारियों पर उत्पीड़न के खिलाफ उन्होंने आवाज उठाई थी, इसीलिए उन पर मुकदमा दर्ज हुआ. इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया. कांग्रेस नेता ने सीएम योगी आदित्यनाथ को कायर बताया.

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रदेश सरकार अपने खिलाफ आवाज उठाने वालों का मुंह बंद करने का प्रयास कर रही है. कांग्रेस इससे झुकने वाली नहीं है. सड़क पर उतरकर संघर्ष करेंगे. इंडिया गठबंधन के नेताओं द्वारा सनातन धर्म पर टिप्पणी के सवाल पर अजय कुमार लल्लू कुछ भी बोलने से बचते नजर आए.

यह भी पढ़ें :घोसी उपचुनाव में सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह ने भाजपा के दारा सिंह को भारी मतों के अंतर से हराया

घोसी उपचुनाव में सपा की जीत पर अखिलेश यादव बोले, यह I.N.D.I.A गठबंधन की जीत

ABOUT THE AUTHOR

...view details