उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिसकर्मियों को गच्चा देकर बदमाश फरार

By

Published : Jul 8, 2022, 1:51 PM IST

आजमगढ़ के मेंहनगर थाना क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस और चोरी के कुछ गहने बरामद किए हैं.

etv bharat
मेंहनगर थाना क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़

आजमगढ़ः जनपद के मेंहनगर थाना क्षेत्र के राजघाट पुल के पास गुरुवार रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस की मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक तमंचा कारतूस व लूट के आभूषण बरामद किये. इसके बाद घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.


जानकारी के अनुसार मेंहनगर थाना क्षेत्र में बीती चार जुलाई को दिनदहाडे एक दंपत्ति को असलहे के बट से मारकर लबे रोड पर आभूषण की लूट हुई गई थी. इस मामले में एसपी अनुराग आर्य के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस की चार टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी थी. इसी बीच बीती रात मुखबिर से सूचना मिली कि राजघाट पुल के पास दो शातिर बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में बैठे हुए हैं. सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर बदमाशों की घेराबदीं शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें-लाठी-डंडों से पीटकर युवक की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की घेराबदीं देख बदमाशों ने पुलिस टीम फायर कर भागने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस ने भी जबावी फायरिंग करते हुए बदमाशों का पीछा किया. पुलिस की इस कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लग गई, जिससे वह जमीन पर गिरकर घायल हो गया. वहीं दूसरा बदमाश मौके से फरार हो जाने में कामयाब रहा. इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ की.

इसमें बदमाश की पहचान चंदन यादव उर्फ अभय यादव ग्राम सुल्तानपुर कोलौरा थाना मोहम्मदाबाद जनपद मऊ के रूप में हुई. पुलिस को बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस और लूट के गहने बरामद कर लिए. पुलिस की पूछताछ में बदमाश ने भागने वाले सहयोगी का नाम अवध राजभर पुत्र महेश राजभर ग्राम सिगाडी थाना मोहम्मदाबाद जनपद मऊ का निवासी बताया जा रहा है.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details