उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहाः बदायूं, कन्नौज के बाद अब आजमगढ़ के फतह की बारी

By

Published : Mar 3, 2022, 7:56 PM IST

आजमगढ़ के निजामाबाद विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने दावा किया कि छठे चरण में भी बीजेपी सबसे ज्यादा सीटें जीत रही है.

etv bharat
केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर साधा निशाना

आजमगढ़ः जिले के निजामाबाद विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने डिप्टी सीएम केशव मौर्य पहुंचे. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने दावा किया कि छठे चरण में छक्का मारने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि साल 2017 में प्रदेश की जनता ने अखिलेश को पाताल में भेजने का काम किया है. उन्होंने कहा कि निजामाबाद में भी साल 2017 में हमारा प्रत्याशी नहीं जीता. लेकिन बीजेपी की पांच सालों की सरकार में किसी प्रकार का इस क्षेत्र से भेदभाव नहीं किया.

निजामाबाद में जनसभा करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य का नेताओं ने जमकर स्वागत किया. जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रदेश में पिछले पांच सालों में लगातार विकास के कार्य हुए. पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में विकास के मामले में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गयी. उन्होंने कहा कि इस बार हम केवल भाजपा प्रत्याशियों को जीताने के लिए नहीं, बल्कि विरोधियों की जमानत जप्त कराने आ रहे हैं. उन्होंने अपील किया कि भाजपा के प्रत्याशियों को भारी बहुमत के साथ यहां जितायें.

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर साधा निशाना

डिप्टी सीएम ने कहा कि वे यहां के लोगों से अपील करने के लिए आये हैं कि आपको विकास के लिए लक्ष्मी चाहिए. लक्ष्मी न साइकिल, न हाथी और न ही पंजे पर आयेगी बल्कि लक्ष्मी जी कमल के फूल पर आयेंगी. उन्होंने कहा कि आप सभी साल 2022 में यहां से भाजपा के विधायक और साल 2024 में यहां से भाजपा का सांसद बनेगा तो डबल इंजन की सरकार दिन रात विकास के काम करेगी.

डिप्टी सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी के गढ़ कहे जाने वाले बंदायू और कन्नौज पर फतह हासिल कर चुके है और आजमगढ़ की बारी है. उन्होने कहा कि एक तरफ अध्योध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है तो दूसरी तरफ गरीबों का मकान और शौचालय बन रहा है. प्रदेश सरकार लगातार विकास के काम कर रही है. उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने केन्द्र की योजनाओं को जनता के बीच नहीं आने दिया. उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 का चुनाव साधारण चुनाव नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश पर सबकी नजर है.

इसे भी पढ़ें- मोदी-योगी ने किया निषाद राज के सपने को साकार, फिर बनेगी बीजेपी सरकार: सांसद जयप्रकाश निषाद

डिप्टी सीएम ने कहा कि आजमगढ़ में विकास के काम बिना भेदभाव के सरकार ने लगातार किया है. गरीबों, नौजवानों, किसानों, महिलाओं की सुरक्षा पर ध्यान दिया है. उन्होंने कहा कि छठवें चरण का चुनाव हो चुका है. इसमें भाजपा छक्का लगा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details