उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में पिता-पुत्र हत्याकांड के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 23, 2023, 9:27 AM IST

Updated : Sep 23, 2023, 11:41 AM IST

आजमगढ़ में पिता-पुत्र हत्याकांड के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया. पैर में गोली लगने के कारण घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv bharat
Etv bharat

एसपी ने दी यह जानकारी.

आजमगढ़ःजिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहां बाजार में बुधवार की सुबह करीब कपड़ा व्यवसायी पिता–पुत्र की हत्या में शामिल आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी के पैर में गोली लगी है. यह मुठभेड़ महाराजगंज थाना क्षेत्र के चपरी पुल के पास हुई. घायल आरोपी का नाम पवन गुप्ता है. अस्पताल में आरोपी का इलाज चल रहा है.

आजगमढ़ में डबल मर्डर.

बता दें कि महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहां बाजार निवासी रशीद और पुत्र शोएब की बुधवार की सुबह गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. सीसीटीवी फुटेज की जांच में सामने आया कि जब दुकान में पिता-पुत्र साफ-सफाई करते दिख रहे थे. इसी दौरान 3 आरोपी तमंचा लेकर पहुंचे और देखते ही देखते पिता और पुत्र को दौड़ाकर गोली मार दी. हत्या के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे. इसके बाद भारी भीड़ जुट गई थी. भारी संख्या पुलिस फोर्स तैनात की गई थी.

इस हत्याकांड में दिनेश, निर्मला, पवन, पंकज व प्रदीप नामजद किए गए थे. दिनेश व निर्मला को पुलिस ने गुरुवार को ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि पवन, पंकज व प्रदीप फरार थे. शनिवार की भोर 4.30 बजे पुलिस ने पवन गुप्ता को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब फरार पंकज और प्रदीप की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि घायल आरोपी से पुलिस को कई अहम जानकारियां मिल सकतीं हैं. पुलिस फरार अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Last Updated :Sep 23, 2023, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details