उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शौच के लिए गए युवती से किया गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 28, 2023, 10:12 PM IST

यूपी के आजमगढ़ में युवती से गैंगरेप करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि आरोपी की तलाश की जा रही है.

आजमगढ़ में युवती से गैंगरेप
आजमगढ़ में युवती से गैंगरेप

आजमगढ़: जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के एक गांव रहने वाली युवती के साथ गैंगरेप करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि तीसरे आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है. पड़ोस के गांव के रहने वाले युवकों ने खेतों में अकेली पाकर युवती के साथ दरिंदगी की थी.

एसपी ग्रामीण अरुण कुमार दीक्षित के मुताबिक, रौनापार क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती सोमवार की देर शाम घर से शौच के लिए निकली थी. वह गांव के बाहर सीवान में गई थी. तभी पड़ोस गांव के तीन युवक बाइक से वहां पहुंचे और अकेला देख तीनों ने युवती को पकड़ लिया और तालाब के किनारे ले गए. यहां तीनों युवकों ने बारी-बारी से युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. गैंगरेप के बाद आरोपी तीनों युवक युवती को वहीं छोड़कर भागने लगे. इसी दौरान पीड़िता द्वारा शोर मचाने पर गांव के लोग भी मौके पर आ गए. इसके बाद दौड़कर लोगों ने दो युवकों को दबोच लिया था और पुलिस को सूचना दी थी. जबकि एक साथी भागने में कामयाब रहा है.

एसपी ग्रामीण अरुण कुमार दीक्षित ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रौनापुर पुलिस ने दीनानाथ निषाद, विनय और गया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. इसके बाद दीनानाथ और विनय निषाद को खरैला गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी गया की तलाश जारी है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details