उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुरानी रंजिश के चलते महिला को घर में घुसकर मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Jul 11, 2022, 7:22 PM IST

आजमगढ़ जिले में पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने घर में घुसकर महिला को गोली मार दी. गोली लगने से महिला गंभीर तरह से घायल हो गई, जिसका इलाज हायर सेंटर में चल रहा है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
देवगांव कोतवाली क्षेत्र

आजमगढ़ः देवगांव कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े अपने बरामदे में बैठी महिला को दबंगों ने गोली मार दी. हमलावरों की गोली से महिला घायल हो गई. आनन-फानन में परिजनों व ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लालगंज में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. वहीं, सूचना के बाद पुलिस घटना की छानबीन करने के साथ ही बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

बता दें, कि देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गोसाईगंज गांव निवासी धारा देवी (45) पत्नी स्वर्गीय अशोक गिरी उर्फ पप्पू अपने घर के बरामदे में दोपहर को बैठी हुई थी. इसी दौरान दबंग वहां पहुंकर धारा देवी को पर फायरिंग शुरू कर दी. बदमाशों की गोली से धारा देवी घायल हो गई. बताया जा रहा है घायल हुई महिला धारा देवी के पति की वर्ष 2014 में पुरानी रंजिश के कारण गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आशंका जताई जा रही है कि पति की हत्या की पैरवी करने के चलते ही बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details