उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवती की हत्या कर शव खेत में फेंका, हत्यारोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 20, 2022, 3:29 PM IST

आजमगढ़ में युवती की हत्या (Azamgarh murder case) कर खेत में फेंका गया शव बरामद किया गया है. मामले में पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

आजमगढ़: अतरौलिया थाना क्षेत्र के मांगूरगढ़ गांव में शुक्रवार (19 अगस्त) की सुबह खेत में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मामले में परिजनों ने गांव के ही युवक पर हत्या (Azamgarh murder case) का आरोप लगाया था. अतरौलिया पुलिस ने आरोपी अजय निषाद को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मुठभेड़ में आरोपी अजय निषाद के दाहिने पैरे में गोली लगने से वह घायल हो गया था. आरोपी ग्राम सेल्हरापट्टी थाना अतरौलिया का रहने वाला है. पूछताछ में आरोपी निषाद ने बताया कि युवती से 4 महीनों से प्रेमप्रसंग चल रहा था. आरोपी का कहना है कि युवती उससे शादी का दबाव बना रही थी. बता दें, कि आरोपी निषाद पहले से ही शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य

युवती के शादी को लेकर दबाव बनाने के चलते आरोपी ने उसे मारने का प्लान बनाया था. आरोपी ने शुक्रवार को युवती को खेत में बुलाया और उसके ही दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद युवती के शव को आरोपी ने ग्रामसभा मांगूरगढ़ में ले जाकर खेत में (dead body of girl thrown in azamgarh) फेंक दिया. मामले में पुलिस ने आरोपी के पास से असलहा और अन्य चीजें भी बरामद की हैं.

बस्ती हाईवे पर कंटेनर की टक्कर में दो युवकों की मौत

युवती उससे शादी के लिए दबाव बना रही थी. अभियुक्त पहले ही दो शादियां कर चुका था. उसके पास तीन बच्चे हैं. गांव समाज के लोक लाज को देखते हुए अभियुक्त ने युवती को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. उस युवती को मिलने के लिए उसने खेत में बुलाया. पहले उसने युवती को तमंचे से गोली मारनी चाही लेकिन दिन होने के नाते वह डर गया कि तमंचे की आवाज सुनकर गांव के लोग आ जाएंगे. इसके बाद दुपट्टे से गला घोंटकर युवती की हत्या कर दी.

ATS रिमांड पर आतंकी मोहम्मद नदीम, पूछताछ में इन खौफनाक साजिशों से उठा पर्दा

ABOUT THE AUTHOR

...view details