उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में पेशी के दौरान असलहा तस्कर फरार

By

Published : Jul 1, 2022, 9:51 PM IST

आजमगढ़ में पेशी के दौरान एक असलहा तस्कर फरार हो गया. इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है.

Etv bharat
पुलिस ने दी यह जानकारी.

आजमगढ़ः पुलिस की लापरवाही के चलते शुक्रवार को कोर्ट में पेशी के दौरान एक असलहा तस्कर फरार हो गया. पुलिस असलहा तस्कर की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश दे रही है लेकिन देर शाम तक वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका.

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज चौकी इंचार्ज अनुपम जायसवाल ने शुक्रवार की सुबह असलहा तस्कर रवि पुत्र राजबहादुर को असलहे के साथ गिरफ्तार किया था. शुक्रवार को कोर्ट में पेशी के लिए दरोगा अखिलेश कुमार असलहा तस्कर को लेकर एसीजेएम कोर्ट नंबर दस आए. इस दौरान असलहा तस्कर दरोगा को चकमा देकर फरार हो गया. दरोगा की सूचना पर जिले में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया. वहीं, पुलिस ने कई जगह दबिश दी लेकिन असलहा तस्कर हत्थे नहीं चढ़ा. रवि देवगांव कोतवाली के मसीरपुर बाजार का रहने वाला है और उस पर करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस ने दी यह जानकारी.


एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि देवगांव कोतवाली पुलिस ने मसीपुर के रहने वाले एक अपराधी को असलहा के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस ने उसे एसीजेएम कोर्ट में रिमांड के लिए पेश किया. इसी दौरान वह चकमा देकर फरार हो गया. उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है. दोषी पुलिस वालों की जांच की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details