उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमित शाह के आजमगढ़ आने के पहले ही फाड़ दी गई होर्डिंग्स, अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

By

Published : Nov 13, 2021, 12:35 PM IST

Updated : Nov 13, 2021, 12:52 PM IST

गृहमंत्री अमित शाह के आजमगढ़ पहुंचने के पहले ही उनकी होर्डिंग्स को कुछ अराजकतत्वों ने फाड़ दिया. घटना की जानकारी से प्रशासन में हड़कंप का माहौल है. वहीं, अधिकारी नई होर्डिंग्स लगवाने में जुटे हैं.

अमित शाह
अमित शाह

आजमगढ़:गृहमंत्री अमित शाह कुछ घंटों में सीएम योगी के ड्रीम प्रोजेक्ट राज्य विश्वविद्यालय के शिलान्यास के लिए आजमगढ़ जिले के आजमबंध पहुंच रहे हैं. इसके पहले ही कुछ अराजकतत्वों ने अमित शाह के स्वागत में लगे होर्डिंग्स को फाड़ दिया गया. प्रदेश सरकार द्वारा किए गए कार्यों को दर्शाते हुए सूचना एंव जनसंपर्क विभाग द्वारा जगह-जगह पर अमित शाह की होर्डिंग्स लगाई गई थी जिसे फाड़ दिया गया.

हैरत की बात है कि इन होर्डिंग को पुलिस अधीक्षक कार्यालय से इटौरा स्थित जेल तिराहे तक फाड़ा गया, लेकिन किसी को कानों-कान खबर नहीं हो सकी. घटना की जानकारी से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. जिसके बाद प्रशासन नई होर्डिंग लगाने में जुट गया.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कुछ ही देर में जिले में राज्य विश्वविद्यालय की आधारशीला रखने वाले है. इससे ठीक पहले समाजवादी पार्टी का गढ़ माने जानेवाले आजमगढ़ में सूचना जनसंपर्क विभाग द्वारा लगाई गई विकास योजनाओं की होर्डिंग को फाड़ दिया गया. जब सुबह इसकी जानकारी लोगों और अधिकारियों को हुई तो इलाके में हड़कंप मच गया. जहां अधिकारियों ने आनन-फानन में नई होर्डिंग्स लगवाना शुरू कर दिया. वहीं, बीजेपी नेताओं ने मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

इसे भी पढे़ं-शाह के दौरे का दूसरा दिन: राज्य विश्वविद्यालय के शिलान्यास के बहाने सपा के गढ़ में बीजेपी मारेगी सेंध

Last Updated :Nov 13, 2021, 12:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details