उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में दो गुटों में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, 1 घायल

By

Published : Dec 18, 2022, 7:41 AM IST

आजमगढ़ में दो पक्षों में फायरिंग हो गई. इस दौरान एक पक्ष के एक युवक की मौत हो गई और एक घायल हो गया. फायिंग की वजह पड़ोसियों में आपसी विवाद बताया जा रहा है.

etv bharat
तरवां थाना क्षेत्र

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य

आजमगढ़ः तरवां थाना क्षेत्र के बघरा गांव में शनिवार को पड़ोसियों से विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के दो भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान एक युवक विशेष यादव पुत्र शिवपूजन यादव की मौत हो गई है, जबकि उसके भाई सचिन यादव पुत्र शिवपूजन यादव को गोली लगने से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि बघरा गांव में घटना करीब 7:30 बजे की बताई जा रही है, लेकिन पुलिस को सूचना पौने दस बजे रात में मिली है.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि पुलिस इस बात की तस्दीक कर रही कि इतनी देर क्यों हुई. वहीं, जिनको आरोपी बताया जा रहा है उनकी गिरफ्तारी को लेकर दो टीमें गठित की गई हैं. टीमों को मौके पर रवाना कर दिया गया है. इसके अलावा फील्ड यूनिट भी भेजा गया है. फिलहाल प्रथम दृष्टया मामला सामने आया है कि पड़ोसियों का आपसी विवाद था. इसमें दोनों भाइयों पर गोली चलने की बात कही जा रही है. मृतक के पास एक मैगजीन भी बरामद हुई है. वहीं, जिन पर आरोप लगा है वह पंचम यादव और संचम यादव समेत अन्य है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है.

बताया जा रहा है कि विशेष यादव के एक भाई की 2009 में भी हत्या हो चुकी है. परिवार को एक राइफल और रिवाल्वर का लाइसेंस मिला है, लेकिन सचिन यादव ने बताया कि तरवा थाना पुलिस ने दोनों असलहे को जब्त किया हुआ है, जिसके चलते निहत्थे आते-जाते थे और खतरा बना रहता था. कई बार शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई. उसके अनुसार घात लगाकर हमला करने वालों में पंचम यादव, संगम यादव के अलावा लालजी यादव, अरविंद यादव भी शामिल थे, जो पुआल के पीछे छिपे बैठे थे.

पढ़ेंः चाकू मारकर की युवक की हत्या, इंस्टाग्राम पर हमलावर दे रहे थे धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details