उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या मर्डर केस: हत्या के कई घंटे बाद भी पोस्टमार्टम न होने से विधायक भड़के, बैठे धरने पर

By

Published : May 24, 2021, 8:17 AM IST

Updated : May 24, 2021, 11:38 AM IST

अयोध्या जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई. हत्या के कई घंटे बाद भी शवों का पोस्टमार्टम नहीं किया गया, जिससे भाजपा विधायक गोरखनाथ बाबा भड़क उठे और धरने पर बैठ गए. उन्होंने सीएम योगी से मामले की शिकायत करने की बात कही है.

milkipur mla gorakhnath baba
भाजपा विधायक गोरखनाथ बाबा.

अयोध्या: जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या के कई घंटे बीत जाने के बाद भी मृतकों का पोस्टमार्टम नहीं होने से मिल्कीपुर विधायक गोरखनाथ बाबा नाराज हो गए. वे जिला प्रशासन व स्वास्थ विभाग के खिलाफ मर्चरी हाउस में धरने पर बैठ गए. विधायक ने जिला प्रशासन को संवेदनहीन बताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत करने की बात कही. उन्होंने जिला प्रशासन व स्वास्थ विभाग पर काफी गम्भीर आरोप लगाए.

धरने पर बैठे भाजपा विधायक.

बता दें कि जिले में शनिवार को देर रात थाना इनायतनगर के खानपुर मजरे बरुआ निसारु गांव में 5 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई थी, जिसमें कई घंटे के बाद भी पोस्टमार्टम नहीं हो सका है.

जिला प्रशासन ने नहीं सुनी तो भड़क उठे विधायक

दरअसल, भाजपा विधायक गोरखनाथ बाबा ने जब मामले में जिला प्रशासन से बात की तो उनकी बात नहीं सुनी गई, जिससे बाद वे भड़क उठे. पांच लोगों की निर्मम हत्या के बाद पोस्टमार्टम में देरी को लेकर विधायक ने नाराजगी जताई. विधायक ने कहा कि मृतक के परिवार में कोई नहीं बचा है. मैं शासन सत्ता का विधायक होने के नाते यहां पर 12 बजे से बैठा हूं, लेकिन कोई जवाब देने वाला नहीं है.

इसे भी पढ़ें:UP: अयोध्या में मामा-मामी सहित पांच लोगों की हत्या कर भांजा फरार

'अधिकारी नहीं उठा रहे फोन'

विधायक ने कहा कि आखिर ऐसा क्या कारण है कि पोस्टमार्टम में देरी हो रही है. अधिकारी मेरा फोन नहीं उठा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि इतनी बड़ी घटना हो गई, लेकिन यहां केवल एक सिपाही है. मैं मुख्यमंत्री से शिकायत कर मांग करूंगा कि इस मामले की जांच कराई जाए और दोषी लोगों पर कार्रवाई की जाए.

इसे भी पढ़ें:अयोध्या में दिनदहाड़े हुई मुठभेड़, 5 लोगों की हत्या का मुख्य आरोपी पवन गिरफ्तार

Last Updated :May 24, 2021, 11:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details