उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आपसी विवाद में थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, ममेरे भाई ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या

By

Published : Jul 3, 2022, 1:27 PM IST

Updated : Jul 3, 2022, 6:14 PM IST

अयोध्या जिले के कुमारगंज थाना क्षेत्र के एक मंदिर में रविवार को एक युवक का शव मिला था. पुलिस ने इस घटना का खुलासा कर दिया है.

मंदिर.
मंदिर.

अयोध्या : जनपद के थाना कुमारगंज पुलिस चौकी देवगांव अंतर्गत भुवापुर गांव स्थित हनुमान मंदिर में रात में सो रहे युवक पंकज शुक्ला की गला काटकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है.

बता दें कि मृतक पंकज शुक्ला पुत्र राज नारायण शुक्ला निवासी जनपद अमेठी अपने मामा श्याम नारायण मिश्रा के यहां पिछले 2 महीने से रह रहा था. रविवार की रात को नारायण शुक्ला की गला काटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि थाना कुमारगंज के भुवापुर गांव निवासी श्याम नारायण मिश्रा का भांजा पंकज शुक्ला लगभग 2 महीने से श्याम नारायण के घर पर रहता था. बीच-बीच में वह अपने घर भी आता-जाता रहता था. शनिवार की रात भोजन करने के बाद वह दरवाजे पर स्थित हनुमान मंदिर पर जाकर सो गया.

जानकारी देते सीओ सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी.

सुबह जब घर में मौजूद परिजन मंदिर पर जाकर देखा तो पंकज का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था. गले से काफी खून निकल रहा था. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस चौकी प्रभारी मनीष चतुर्वेदी को दी. सूचना मिलने के बाद चौकी प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचते हुए मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को भी दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर, क्षेत्राधिकारी एसबी तिवारी थाना अध्यक्ष कुमारगंज विवेक सिंह ने शव का पंचायत नामा भरते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ममेरे भाई ने की थी पंकज शुक्ला की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा
कुमारगंज थाना क्षेत्र में हुई पंकज शुक्ला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पंकज शुक्ला की हत्या उसके ममेरे भाई ने की थी. पंकज और उसके ममेरे भाई गुल्ल मिश्रा का आपस में मामूली विवाद हो गया था. इसी के चलते गुल्ल मिश्रा ने अपने ममेरे भाई पंकज शुक्ला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. यह जानकारी एसएसपी शैलेश पांडे ने दी है. सएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि पंकज शुक्ला की हत्या के आरोपी उसके ममेरे भाई गुल्ल मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते एसएसपी शैलेश पांडे

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है. घटना की छानबीन के दौरान पता चला कि शनिवार की रात मृतक पंकज शुक्ला व हत्या के आरोपी गुल्लू मिश्रा का आपस में कुछ विवाद हो गया था. आपसी विवाद में पंकज शुक्ला ने अपने ममेरे भाई गुल्लू मिश्रा को थप्पड़ मार दिया था. इस मामले में गुल्लू मिश्रा ने शनिवार की शाम को पंकज शुक्ला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि इस हत्या का हनुमान मंदिर से कोई लेना-देना नहीं है. मृतक गर्मी से बचने के लिए मंदिर में लगे पंखे के नीचे आकर सो गया था.

इसे पढ़ें- आगरा में व्यापारी दंपत्ति की हत्या से फैली सनसनी, विरोध में बाजार बंद

इसे भी पढे़ं-मेरठ में अवैध संबंध और ब्लैकमेलिंग के चलते युवक की हत्या

Last Updated : Jul 3, 2022, 6:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details