उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रमोद तिवारी बोले- 2024 चुनाव में जैसे ही बहुमत मिलेगा भाजपा के दरवाजे पर सजा सजाया दूल्हा खड़ा कर देंगे

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 22, 2023, 7:58 PM IST

अयोध्या पहुंचे कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा के झूठ का पर्दाफाश हो जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि 2024 में सरकार इंडिया गठबंधन की बनेगी.

अयोध्या
अयोध्या

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर हमला बोला

अयोध्या:कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी मंगलवार शाम धर्म नगरी अयोध्या पहुंचे. यहां पर उन्होंने प्रसिद्ध सिद्धपीठ हनुमानगढ़ी में दर्शन और पूजन किया. इसके बाद उन्होंने अयोध्या के संतों से मुलाकात की. प्रमोद तिवारी का स्वागत करने के लिए कांग्रेस जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह, उग्रसेन मिश्रा सहित अन्य कांग्रेसी नेता मौजूद रहे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा के झूठ का पर्दाफाश हो जाएगा और आने वाली सरकार इंडिया गठबंधन की होगी.

मीडिया से बात करते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा कि आज अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है. यह कोर्ट के आदेश पर बन रहा है. भाजपा के लोग हमेशा झूठ बोलते रहे कि जब उनकी सरकार बनेगी तो राम मंदिर बनेगा. लेकिन, ऐसा कुछ नहीं हुआ. कांग्रेस ने हमेशा कहा था कि आपसी बातचीत से या कोर्ट के फैसले से ही मंदिर बनेगा और अंत में वही हुआ. वहीं, प्रमोद तिवारी ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि आने वाले कुछ दिनों में कई और बड़े दल इंडिया के गठबंधन में शामिल होने वाले हैं. अभी तक राजनीतिक दलों को ईडी, सीबीआई का डर दिखाकर मजबूर किया गया था. लेकिन, अब इस गठबंधन में लोगों का विश्वास बढ़ रहा है. वहीं, नेतृत्व के सवाल पर प्रमोद तिवारी ने कहा कि 2024 में देश भर के तमाम छोटे-बड़े दल एक साथ मिलकर एक मंच पर आकर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि जिस दल के पास सर्वाधिक बहुमत होगा, उस दल से प्रधानमंत्री पद का नेता चुना जाएगा.

'सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर हुआ हमला निंदनीय'

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता चलाने की घटना पर प्रमोद तिवारी ने कहा कि नेता किसी भी दल का हो, इस तरह की घटना का लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं है. इस घटना की वे कड़ी निंदा करते हैं और इस घटना में दोषी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही पूरी घटना की जांच की मांग करते हैं. प्रमोद तिवारी ने कहा कि साल 2024 के चुनाव में भाजपा के झूठ, महंगाई और भ्रष्टाचार से आजिज आम जनता इंडिया गठबंधन को चुनेगी.

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने चंद्रयान 2 के प्रक्षेपण पर चुटकी लेते हुए कहा कि वे इस मिशन की सफलता के लिए शुभकामना देते हैं. वे चाहते हैं कि ईश्वर करें चंद्रयान-2 सफलतापूर्वक चांद पर उतरे. उन्हें लगता है कि इस बार यह मिशन सफल होगा. क्योंकि, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश से बाहर हैं.

यह भी पढ़ें:अखिलेश पर टिप्पणी करने वाले राजू दास को सपा नेताओं ने बताया बीमारी से ग्रसित, कार्रवाई की मांग

यह भी पढे़ं:स्वामी प्रसाद मौर्य की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जूता फेंकने वाले शख्स के भाई ने तिलक-चोटी देख थूकने का लगाया आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details