उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बकरी चोरी के शक में पेड़ से बांधकर युवक पर ताबड़तोड़ बरसाए डंडे, दो आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Aug 12, 2023, 8:33 PM IST

Ayodhya
Ayodhya

अयोध्या में बकरी चोरी के शक में एक युवक को तालिबानी (youngman tied tree and showered sticks) सजा दी गई. उसे पेड़ से बांधकर बेरहमी से डंडों से पीटा गया. पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

अयोध्या :ग्रामीण क्षेत्र पटरंगा में बकरी चोरी के आरोप में दो भाइयों ने युवक को तालिबानी सजा दी. उसे पेड़ से बांधकर डंडों से पीटा. इस दौरान कुछ लोगों ने इसकी फोटो खींच ली. कुछ लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को बंधन मुक्त कराया. लोगों ने पेड़ से बंधे युवक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. मामला सामने आने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया है.

10 अगस्त का है मामला :एफआईआर के मुताबिक सलमान और फुरकान दुकान पर बैठे एक युवक को रानीमऊ ले गए. सलमान और फुरकान सगे भाई हैं. मामला 10 अगस्त का है. पीड़ित युवक ने आरोप लगाया कि उस पर दोनों भाई बकरी चुराने का आरोप लगाने लगे. उसने कई बार कहा कि इस मामले से उसका कोई लेना-देना नहीं है, उससे बावजूद वे नहीं माने. बाद में पटरंगा में ले जाकर उसे पेड़ से बांध दिया. इसके बाद जमकर उसकी पिटाई की. गालियां भी दी. गांव के लोग जुटकर उसकी पिटाई का तमाशा देखते रहे, किसी ने भी उसे बचाने की जहमत नहीं उठाई.

पुलिस ने कराया था बंधन मुक्त :बाद में किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. इसके बाद कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने उसे आरोपियों के कब्जे से छुड़ाया. कुछ लोगों ने युवक की पिटाई के दौरान फोटो खींच ली थी. उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने मामले में सलमान और फुरकान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें :रामनगरी के मंदिर से चोरी हुए आभूषण और 16 लाख रुपये बरामद, तीन चोर गिरफ्तार

रामनगरी जल्द बनेगी सोलर सिटी, 40 मेगा वाट प्लांट के लिए प्रशासन ने उपलब्ध कराई जमीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details