उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शुक्रवार को अयोध्या के दौरे पर CM योगी, छात्रों को बाटेंगे टेबलेट और स्मार्टफोन

By

Published : Jan 7, 2022, 8:44 AM IST

Updated : Jan 7, 2022, 9:26 AM IST

यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को रामनगरी अयोध्या में छात्रों को टेबलेट और स्मार्टफोन वितरण करेंगे.

CM योगी
CM योगी

अयोध्या:रामनगरी अयोध्या में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छात्रों को टेबलेट और स्मार्टफोन वितरण करने के बहाने चुनावी मौसम में बीजेपी के प्रचार अभियान को धार देंगे. जिला प्रशासन द्वारा जारी की गई सूचना के मुताबिक मुख्यमंत्री शुक्रवार की अपराहन राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में बने हेलीपैड पर उतरेंगे और उसी मंच से छात्रों को टेबलेट और स्मार्टफोन वितरित करेंगे. जिस मंच से गुरुवार को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कई विकास योजनाओं का शिलान्यास किया.

दरअसल, पहले सीएम का ये कार्यक्रम डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के सभागार में प्रस्तावित था, लेकिन अंतिम समय में कार्यक्रम आयोजन स्थल का परिवर्तन करके इसे राजकीय इंटर कॉलेज परिसर में तय कर दिया गया. इस कार्यक्रम में जहां छात्र और छात्राएं शामिल होंगे. वहीं बीजेपी के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए भी जुड़ गए हैं.

साल 2017 में 300 से भी ज्यादा सीट जीतकर बीजेपी ने प्रदेश में सरकार बनाई थी और योगी आदित्यनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री बने थे. तब से अब तक 2 दर्जन से अधिक बार सीएम योगी अयोध्या आ चुके हैं. तो वहीं अब कयास लगाया जा रहा है कि सीएम योगी अयोध्या से आगामी विधानसभा चुनाव 2022 का भी लड़ सकते हैं. फिलहाल शुक्रवार को सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही है.

इसे भी पढे़ं- सीएम योगी ने हनुमानगढ़ी मंदिर में किया दर्शन-पूजन

Last Updated : Jan 7, 2022, 9:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details