उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या पहुंचे सीएम योगी ने राम लला का किया दर्शन, मंदिर निर्माण की प्रगति का लिया जायजा

By

Published : Sep 19, 2021, 5:52 PM IST

राम लला के दर्शन
राम लला के दर्शन

डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में आयोजित ओबीसी मोर्चा के सम्मेलन की अध्यक्षता करने सीएम योगी अयोध्या आए हैं. कार्यक्रम में शामिल होने से पूर्व हवाईपट्टी पर उतरने के बाद सीएम योगी सीधे अयोध्या पहुंचे.

अयोध्याः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की दोपहर राम नगरी अयोध्या पहुंचे. जहां उन्होंने डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में आयोजित ओबीसी मोर्चा के सम्मेलन की अध्यक्षता की. कार्यक्रम में शामिल होने से पूर्व हवाई पट्टी पर उतरने के बाद सीएम योगी सीधे अयोध्या गए. हवाई पट्टी पर जिलाधिकारी अनुज कुमार झा सहित जिला प्रशासन के सभी अधिकारियों ने सीएम योगी का स्वागत किया. जिसके बाद सड़क मार्ग से सीएम योगी अयोध्या पहुंचे.

प्रसिद्ध सिद्ध पीठ हनुमानगढ़ी में हनुमंत लला सरकार के सीएम ने दर्शन किए और उनकी आरती उतारी. इस दौरान पुजारी राजूदास ने सीएम योगी का स्वागत किया. दर्शन पूजन के बाद सीएम योगी का काफिला राम जन्मभूमि परिसर पहुंचा. जहां पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गर्भ ग्रह में विराजमान रामलला का दर्शन किया. उनकी आरती उतारी.

सीएम योगी ने राम लला का किया दर्शन

इसे भी पढ़ें- मेरठ की जनता की नजर में सीएम योगी 'सुपर', जनप्रतिनिधियों की कार्यशैली पर उठा रहे सवाल

इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंदिर निर्माण कार्य की प्रगति का जायजा लिया. इस दौरान श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य अनिल मिश्र ने मुख्यमंत्री को मंदिर निर्माण की प्रगति से अवगत कराया. मंदिर निर्माण के लिए बुनियाद डालने का काम पूरा होने पर सीएम योगी ने कार्यदाई संस्था और ट्रस्ट के सदस्यों को बधाई दी. जिसके बाद सीएम योगी कार्यक्रम स्थल अवध विश्वविद्यालय सभागार के लिए रवाना हो गए.

सीएम ने राम लला के किए दर्शन
अयोध्या में सीएम योगी

इसे भी पढ़ें- सरकार के साढ़े चार वर्ष पूरे होने पर बोले योगी, प्रदेश में सुरक्षा से लेकर निवेश तक का बना माहौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details