उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राज ठाकरे को माफी मांग कर अयोध्या आना चाहिएः सांसद बृजभूषण सिंह

By

Published : May 31, 2022, 7:56 PM IST

अयोध्या में एक कार्यक्रम में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे को लेकर फिर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अयोध्या न आने पर ठाकरे को माफी मांगनी चाहिए.

सांसद बृजभूषण सिंह.
सांसद बृजभूषण सिंह.

अयोध्या:कैसरगंजसेबीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मंगलवार को अवध यूनिवर्सिटी से भरतकुंड तक उत्तर भारतीय के सम्मान में स्वाभिमान यात्रा निकाली. इस दौरान जगह-जगह सांसद का माला पहना कर स्वागत किया गया. भरतकुंड में सांसद ने सभी संतों का माला पहना का स्वागत किया. यहां आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद ने एक बार फिर मनसे प्रमुख राज ठाकरे को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि राज ठाकरे ने 5 जून को अपना अयोध्या दौरा रद्द किया, यह उनका दुर्भाग्य है. उनको माफी मांग लेना चाहिए था और अयोध्या आना चाहिए था.

मंच से भाषण देते सांसद बृजभूषण सिंह.
सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि 'अपने अहंकार से राजठाकरे अयोध्या नहीं आ रहे हैं. केवल दो शब्द कह देते कि अब नहीं करुंगा, जो हुआ उसको क्षमा करें, लेकिन अहंकार में नहीं कहा. मैंने महाराष्ट्र के लोगों को शहीदों के स्थल व राजा दशरथ की समाधि स्थल व अयोध्या की मठ मंदिरों का दर्शन करा दिया है. अब अयोध्या 5 जून को सजेगी और सब देखेंगे अयोध्या में योगी महाराज का जन्मदिन कैसे मनाया जा रहा है.' बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि आसपास के जिलों से 5 जून को सीएम योगी के जन्मदिन पर 5 लाख की भीड़ इकट्ठा होगी और 4800 किलो का केक काटा जाएगा. तुलसी उद्यान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन धूमधाम से मनाएंगे.

इसे भी पढ़ें-सांसद बृजभूषण सिंह बोले, अगर नहीं झुक सकते राज ठाकरे तो नहीं कर पाएंगे राम के दर्शन


वहीं, मीडिया से बातचीत करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि बचपन से अयोध्या से नाता रहा है और हर घर से ताल्लुक रहा है. उस याद को ताजा करने के लिए ये यात्रा निकाली गई है. 5 जून को 5 लाख लोग अयोध्या धाम इकट्ठा होंगे. सभी सरयू स्नान करेंगे और सीएम योगी का जन्मदिन मनाया जाएगा. इसके बाद रामलला और हनुमान जी का दर्शन पूजन भी होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details