उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Gyanvapi controversy: ताकत से छीना गया था मंदिर अब ताकत दिखा कर लेंगे वापसः विनय कटियार

By

Published : Jun 2, 2022, 10:31 PM IST

पूर्व राज्यसभा सांसद व भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार ने ज्ञानवापी विवाद पर एक बड़ा बयान दिया है. कटियार ने कहा अब कौन सा चाहिए प्रमाण जब भगवान शिव खुद ही सामने आ गए है.

etv bharat
पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार

अयोध्याःपूर्व राज्यसभा सांसद व भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार लंबे समय बाद अपने पुराने तेवर को दिखाते हुए एक बयान दिया है. उन्होंने वाराणसी के ज्ञानवापी मामले पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि अब इस मामले पर ताकत दिखाने का वक्त आ गया है. जब ताकत दिखा कर हमारे मंदिर को तोड़ा गया है, तो हमें ताकत दिखा कर अपने मंदिर को वापस लेना चाहिए.

पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार
पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद के पीछे पहले आरएसएस की शाखा लगा करती थी. मुस्लिमों ने जबरन मंदिर को तोड़कर उस पर मस्जिद निर्माण कराया. उन्होंने कहा कि जहां भगवान शिव का मंदिर होता है उस मंदिर के सामने भगवान नंदी विराजमान होते हैं और ज्ञानवापी के सामने भगवान नंदी विराजमान हैं. जिस शिवलिंग को मुस्लिम पक्ष फव्वारा बता रहा है असल में वह शिवलिंग है. हमारे सभी मंदिरों को मुस्लिमों ने जबरन तुड़वा कर उस पर मस्जिद का निर्माण कराया है. नेता विनय कटियार ने कहा कि जिस प्रकार उन्होंने ताकत से मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाया है उसी प्रकार अब हम हिंदुओं को एकजुट होकर मस्जिदों को तोड़कर मंदिर का निर्माण कराएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details