उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या में बुजर्ग दंपत्ति की सिर कुचलकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 30, 2021, 3:52 PM IST

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे ने पूरी घटना की जानकारी लेकर जांच के निर्देश दिए हैं.

अयोध्या में बुजर्ग दंपत्ति की सिर कुचलकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
अयोध्या में बुजर्ग दंपत्ति की सिर कुचलकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अयोध्या :जनपद के ग्रामीण क्षेत्र पूरा कलंदर इलाके में बुजुर्ग दंपति की हत्या की वारदात सामने आयी है. हत्यारों ने पति-पत्नी के सिर पर किसी भारी चीज से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी. घटना की जानकारी सुबह तब हुई जब लोगों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया. शनिवार देर रात पति-पत्नी खाना खाकर अपने कमरे में सोए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे ने पूरी घटना की जानकारी लेकर जांच के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें : अयोध्या में मस्जिद निर्माण के लिए दान को कर मुक्त किया गया

प्रॉपर्टी डीलर से विवाद को जोड़कर देखी जा रही घटना

शहर से सटे थाना पूराकलंदर क्षेत्र के चांदपुर हरबंश गांव में मृतक का दामाद सुबह राशन लेकर जब ससुर के घर पहुंचा तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था. जब खिड़की से झांका तो उसके सास और ससुर मृत पड़े थे. आनन-फानन उसने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि मृतक पति-पत्नी का घर गांव के किनारे पर था.

दामाद ने दी घटना की पुलिस को सूचना

उनके दामाद ने घटना की पुलिस को सूचना दी. घटनास्थल का जायजा लिया गया जिसमें पति-पत्नी के सिर पर किसी भारी चीज से प्रहार किया गया है. इससे उनकी मौत हो गई है. हृदय राम व उनकी पत्नी अपनी सारी जायदाद अपनी बेटी को वसीयत कर चुके थे. बताया जा रहा है की हृदय राम ने अपनी कुछ जमीन को लेकर किसी प्रॉपर्टी डीलर के साथ एग्रीमेंट भी किया था. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन प्रॉपर्टी से जुड़ा मामला ही सामने आ रहा है. रविवार सुबह पति-पत्नी के मृत पाए जाने की जानकारी पुलिस को दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details