उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्री रामलला के मंदिर में भजन गाना ही अंतिम इच्छा: अनुराधा पौडवाल

By

Published : Jan 14, 2020, 6:28 AM IST

यूपी के अयोध्या में सोमवार को मशहूर गायिका अनुराधा पोडवाल रामलला के दर्शन के लिए पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने राम के भव्य मंदिर में भजन गाने की इच्छा व्यक्त की.

etv bharat
अयोध्या में रामलला मंदिर पर बोलीं अनुराधा पौडवाल

अयोध्या: सोमवार को मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल रामलला के दर्शन के लिए पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने राम के भव्य मंदिर में भजन गाने की इच्छा जाहिर की. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ऐसा लगता है कि भगवान राम ने मेरी मन की बात सुन ली है. अनुराधा ने कहा कि अब जल्द ही राम मंदिर का निर्माण हो और मैं उसमें भजन गाऊं.

अयोध्या में रामलला मंदिर पर बोलीं अनुराधा पौडवाल.

अनुराधा पौडवाल ने 1 महीने पहले ही श्री राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास से मुलाकात कर मंदिर निर्माण पर चर्चा भी की थी. इसके पहले दीपोत्सव में उन्होंने भजन भी प्रस्तुत किया था. दीपोत्सव के दौरान उन्होंने ईटीवी भारत से विशेष बातचीत के दौरान कहा था कि मेरा परिचय श्री राम भक्त होने से है. मैं अनुराधा पौडवाल बाद में हूं, लेकिन पहले राम भक्त हूं.

यह भी पढ़ें: विश्वनाथ मंदिर में ड्रेस कोड पर अपने ही फैसले से 24 घंटे में पलटा मंदिर प्रशासन

गायिका अनुराधा पौडवाल गोरखपुर महोत्सव में शामिल होने जा रही थी. जब वह अयोध्या पहुंची तो उन्होंने रामलला के दर्शन पूजन किए. वहीं रामलला के बाद उन्होंने हनुमानगढ़ी के दर्शन किए.

Intro:अयोध्या. बॉलीवुड की मशहूर गायिका और भजन गाय का के रूप में मशहूर अनुराधा पौडवाल अपने गोरखपुर कार्यक्रम पर जाते वक्त अयोध्या में दर्शन के लिए रुकी अनुराधा पौडवाल ने अयोध्या में दर्शन करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की एक ख्वाहिश थी इस जिंदगी में राम मंदिर बनता हुआ देखूं अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ऐसा लगता है कि भगवान राम ने मेरी मन की बात सुन ली अब जल्दी ही मंदिर निर्माण होगा सर मेरी ख्वाहिश है कि, मैं उस में रुक कर भजन गाउँ।
प्रख्यात बॉलीबुड गायिका अनुराधा पौडवाल ने राम नवमी पर राम के भव्य मंदिर में भजन गाने की इच्छा व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि अयोध्या में शीघ्र रामलाला का मंदिर बनेगा।
उन्होंने राम नवमी तक अयोध्या में रामलाला के मंदिर निर्माण होने की उम्मीद की है। अयोध्या में उन्होंने 1 महीने पहले ही श्री राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास से मुलाकात करके उनसे मंदिर निर्माण को लेकर के चर्चा भी की थी और इसके पहले दीपोत्सव में उन्होंने भजन भी प्रस्तुत किया था दीपोत्सव के दौरान ही उन्होंने भारत से विशेष बातचीत के दौरान कहा था कि मेरा परिचय श्री राम भक्त होने से है मैं अनुराधा पौडवाल बाद में हूं पहले राम भक्त हूं।
Body:अनुराधा पौडवाल ने रामलला के दर्शन के बाद हनुमानगढ़ी में दर्शन किए ।
उन्होंने अयोध्या में शीघ्र राम मंदिर के निर्माण की आशा व्यक्त की है। पौडवाल ने कहा है कि, वर्षों ने उनकी कामना थी कि अयोध्या विवाद का शीघ्र निपटारा हो और राम नगरी में रामलाला का मंदिर बने। उन्होंने राम के जन्मदिन यानी राम नवमी के अवसर इस वर्ष रामलाला के भव्य मंदिर बनने और उसमें भजन गाने की इच्छा व्यक्त की है।दरअसल बॉलीवुड गायिका अनुराधा पौडवाल गोरखपुर महोत्सव में शामिल होने जा रही थी. जब वे अयोध्या पहुंची तो उन्होंने रामलला के दर्शन पूजन किया. इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने अयोध्या विवाद लंबे समय से था। मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बेहद खुशी है।

Byte- अनुराधा पौडवाल-प्रख्यात बॉलीवुड गायिकाConclusion:दिनेश मिश्रा
8707765484 wrap

ABOUT THE AUTHOR

...view details