उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवजन सभा के जिलाध्यक्ष ने खुलेआम डीएम को दी चेतावनी, वीडियो वायरल

By

Published : Oct 5, 2021, 10:56 PM IST

समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह औरैया डीएम को चेतावनी देते हुए नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो.
वायरल वीडियो.

औरैयाःबीते दिनों जेल से छूटने के बाद इटावा से औरैया तक काफिला निकालने के दौरान चर्चा में आए औरैया युवजन सभा के जिलाध्यक्ष एवं जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें धर्मेंद्र यादव ने औरैया डीएम को चेतावनी देकर प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े कर दिए है. इस वीडियो की ईटीवी भारत पुष्टि नहीं करता है.

वायरल वीडियो.

बता दें कि बीते दिन लखीमपुर खीरी में हुए विवाद को लेकर पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता उग्र होकर प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी कड़ी में जिले में प्रदर्शन कर रहे सपाइयों के बीच में युवजन सभा जिला अध्यक्ष एवं जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव ने डीएम सुनील कुमार वर्मा को उनकी औकात दिखाने की चेतावनी दे डाली. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें-''लखीमपुर खीरी हिंसा में कांग्रेस के नेता घटनास्थल पर जाकर स्थिति विस्फोटक बनाने पर अमादा''


अभी हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में धर्मेंद्र यादव ने समाजवादी पार्टी से उम्मीदवारी कर जिलापंचायत सदस्य का चुनाव लड़ा था. चुनाव से एक दिन पहले डीएम सुनील कुमार वर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह तत्कालीन एसपी अपर्णा गौतम के साथ धर्मेंद्र यादव के शांति हवन करने की बात कहते नजर आ रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details