उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Video: आग से घिरे गेहूं के गट्ठरों को बचाने के लिए खेतों में दौड़ पड़े एसपी साहब, सोशल मीडिया पर हुए वायरल

By

Published : Apr 20, 2022, 2:43 PM IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में औरैया जनपद के पुलिस कप्तान अभिषेक वर्मा आग लगने की सूचना मिलते ही खेतों में गेहूं के गट्ठरों को बचाते हुए नजर आ रहे है. एसपी अभिषेक वर्मा के वायरल हुए इस वीडियो को देख हर कोई प्रशंसा कर रहा है.

etv bharat
पुलिस कप्तान अभिषेक वर्मा

औरैया: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में औरैया जनपद के पुलिस कप्तान अभिषेक वर्मा आग लगने की सूचना मिलते ही खेतों गेहूं के गट्ठरों को बचाते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो से एसपी की प्रशंसा सिर्फ जनपद में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में हो रही है.

वायरल वीडियो

मंगलवार शाम सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में औरैया जनपद के पुलिस कप्तान अभिषेक वर्मा आग लगने की सूचना मिलते ही सैकड़ों बीघा गेहूं के खेतों में दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. देखते ही देखते एसपी खुद किसान बनकर खेतों में पड़े गेहूं के गट्ठरों को हटाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में एसपी की दरियादिली देख लोग उनकी प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पा रहे.

ट्वीट

दरअसल, जनपद के अजीतमल तहसील क्षेत्र के रोशंगपुर, अंतौल व छिदामिपुरवा गांव में अज्ञात कारण से गेहूं के सैकड़ों बीघा खेतों में आग लग गयी थी. इसकी सूचना मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. देखते ही देखते जिले के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. आग की लपटें इतनी तेज थी कि दमकलकर्मियों के भी पसीने छूट गए लेकिन आग पर काबू नहीं पा सके. इसी बीच वहां मौजूद एसपी अभिषेक वर्मा ने आग को बढ़ता देख खुद ही किसान बन खेतों में दौड़ पड़े और वहां रखे गेहूं के गट्ठरों दूर हटाने लगे हालांकि काफी देर बाद आग पर काबू पा लिया गया था. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने एसपी अभिषेक वर्मा का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

यह भी पढ़ें:RLD प्रमुख जयंत चौधरी की अब्दुल्ला आज़म से मुलाकात के मायने? आज़म खान की नाराज़गी दूर करने रामपुर पहुंचे जयंत?

वायरल वीडियो को साध्वी प्राची ने ट्वीट कर लिखा कि 'ये औरैया (यूपी) के पुलिस कप्तान अभिषेक वर्मा हैं, किसान के खेत में आग की खबर मिली तो खुद मौके पर पहुंच गए गेहूं का गट्ठर खुद ही घसीटकर साइड करने लगे'. साथ ही उन्होंने एसपी को सैल्यूट करने की भी बात लिखी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details