उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी ने दोबारा संबंध बनाने के लिए मना किया तो पति ने गला दबाकर मार डाला

By

Published : Dec 8, 2022, 8:22 PM IST

अमरोहा में पत्नी ने दोबारा संबंध बनाने से मना किया तो इससे गुस्साए पति ने गला दबाकर उसे मार डाला. साथ ही शव को बोरे में भरकर फेंक दिया. पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv bharat
यह बोले सीओ सिटी.

अमरोहाः जिले में पत्नी ने दोबारा संबंध बनाने से मना किया तो इससे गुस्साए पति ने गला दबाकर उसे मार डाला. साथ ही शव को बोरे में भरकर जंगल में फेंक दिया. पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक अमरोहा के एक मुहल्ले में दंपति रहते थे. सोमवार सुबह करीब 3.45 बजे पति अनवर ने पत्नी को घर के नीचे बने बेसमेंट में बुलाया और उसके साथ संबंध बनाए. थोड़ी देर बाद आरोपी पति ने पत्नी से दोबारा संबंध बनाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया.

इससे गुस्साए पति ने रस्सी से उसका गला दबा दिया. इसके बाद हत्यारोपी पति ने उसका शव बोरे में भरकर बंद कर दिया और 50 किलोमीटर दूर मुरादाबाद गांव के किनारे सड़क पर फेंक दिया. मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो बोरी में भरा हुआ शव मिला. शिनाख्त के बाद पुलिस ने पति से पूछताछ शुरू की तो उसने पूरी वारदात बताई.

यह बोले सीओ सिटी.

आरोपी पति अनवर को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि शादी के बाद से ही उसकी अपनी पत्नी के साथ अनबन सी रहती थी. नौ साल शादी के हो चुके हैं और तीन बच्चे हैं. सोमवार सुबह करीब 3:45 बजे संबंध बनाने के बाद उससे दोबारा संबंध बनाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया. इस वजह से पत्नी की हत्या कर दी.


इस बारे में अमरोहा सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि आरोपी पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद अपनी सास के नाम से अमरोहा नगर कोतवाली में तहरीर गुमशुदगी की लिखवाई थी. इसी गुमशुदगी के जरिए मुरादाबाद में मिला अज्ञात युवती के शव की शिनाख्त हुई. हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ेंः मैनपुरी में डिंपल का दबदबा तो रामपुर में सपा का किला ढहा, खतौली रालोद की झोली में

ABOUT THE AUTHOR

...view details