उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में भीषण सड़क हादसा, कार चालक समेत 3 की मौत

By

Published : Nov 12, 2022, 7:22 PM IST

अमरोहा के गजरौला नेशनल हाईवे 9 (National Highway 9) पर भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई.

अमरोहा में भीषण सड़क हादसा
अमरोहा में भीषण सड़क हादसा

अमरोहाःजनपद के गजरौला नेशनल हाईवे 9 (National Highway 9) पर शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. जहां एक तेज रफ्तार कार टैंकर में घुस गई. हादसे में कार चालक समेत 3 लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया.

शनिवार की शाम गजरौला नेशनल हाईवे 9 पर दिल्ली की ओर से आ रही थी तेज रफ्तार कार जो मुरादाबाद की ओर जा रही थी. इसी दौरान भानपुर के समीप आगे जा रहे एक टैंकर में घुस गई. इस हादसे में कार चालक अहरान अली पुत्र अनवर अली निवासी नोएडा सेक्टर 63 की मौके पर मौत हो गई. जबकि कार में सवार बुजुर्ग जमील अहमद व महिला अफरोज खान निवासी बुगरासी जिला बुलंदशहर की गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन दोनों को भी मृतक घोषित कर दिया.

थाना प्रभारी निरीक्षक अरिहंत सिद्धार्थ जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में भानपुर के पास एक टैंकर में तेज रफ्तार की एक कार टकरा गई. जिसके बाद टैंकर चालक टैंकर सहित मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस टैंकर की तलाश कर रही है. वहीं, मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. मृतक के परिजनों के आने के बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें-कौशांबी में गांजा तस्कर की 7 करोड़ 38 लाख संपत्ति कुर्क

ABOUT THE AUTHOR

...view details