उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत, दो मासूम समेत 7 घायल, 2 की हालत गंभीर

By

Published : Oct 20, 2022, 7:32 PM IST

अमरोहा में भीषण सड़क हादसा हो गया है. हादसे में दो मासूम समेत सात लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

etv bharat
गजरौला थाना क्षेत्र

अमरोहाः गजरौला थाना क्षेत्र के चांदपुर मार्ग पर गुरुवार शाम ट्रक और कार की आपस में भिंड़त हो गई. हादसे में तीन मासूम समेत सात लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को गजरौला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने के चलते सभी को यहां से निजी एंबुलेंस के द्वारा हायर सेंटर रेफर किया गया है. वहीं, दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

हसनपुर थाना क्षेत्र के करनपुर माफी गांव निवासी देवेंद्र ने बताया कि गुरुवार कोवह अपनी पत्नी पूजा, दो मासूम बच्चे युग और दृष्टि, अपनी साली दिव्या, साढ़ू राहुल और उनकी मासूम बेटी सृष्टि के संग धनौरा के गांव जटपुरा स्थित रिश्तेदारी में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. शाम को जब वह अपनी कार से घर लौट रहे थे, तभी गजरौला थाना क्षेत्र में कुमराला चौकी के पास स्टेट हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक से उनकी कार की भिड़ंत हो गई. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. साथ ही कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस ने सभी को गजरौला सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से सभी को तत्काल हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. रेफर हुए मासूम बच्चा युग, देवेंद्र और राहुल की हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं, कोतवाल अरिहंत कुमार सिद्धार्थ ने बताया कि सड़क हादसे में सात लोग घायल हुए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पढ़ेंः थार जीप ने बच्ची को और ट्रक ने महिला को रौंदा, दोनों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details