उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, सनसनी

By

Published : Mar 8, 2021, 2:19 PM IST

अमरोहा की शहर कोतवाली क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. प्रापर्टी डीलर का शव मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

अमरोहा: जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र में रविवार की देर रात में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को तकिया मोती शाह मोहल्ले में सुनसान जंगल के रास्ते में अंजाम दिया गया. प्रापर्टी डीलर का शव मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. जांच जारी है. प्रापर्टी विवाद में हत्या की आशंका जताई जा रही है.

यह है मामला
शहर के मोहल्ला कटरा गुलाम अली निवासी हरिचन्द पुत्र भोलाराम प्रॉपर्टी डीलर थे. तकिया मोती शाह मोहल्ले में उनका काम चल रहा था. वह रविवार शाम चार बजे घर से निकले थे. इसके बाद घर नहीं आए. इसी बीच रात एक बजे गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई. शव तकिया मोती शाह मोहल्ले में सुनसान जंगल के रास्ते में मिला. जानकारी होने पर हड़कंप मच गया.

इसे भी पढ़ें-टीवी एक्टर की नाबालिग भांजी के साथ गैंगरेप की कोशिश

पुलिस मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस अधीक्षक सुनीति का कहना है कि प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का मामला सामने आया है. कुछ लोगों को उठाया गया है, पूछताछ जारी है. जल्द वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details