उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Amroha News: ऑनलाइन क्लास में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस ने दर्ज किया केस

By

Published : Jan 17, 2023, 11:00 PM IST

अमरोहा में एक ऑनलाइन क्लास में किसी असमाजिक तत्व ने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लिख कर कंमेंट कर दिया. जिससे अन्य यूजर भड़क गए. शिक्षक ने कमेंट करने वाले युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

Amroha News
Amroha News

ऑनलाइन क्लास में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

अमरोहा:जिले में कुछ असामाजिक तत्वों ने यूट्यूब पर ऑनलाइन क्लास चैनल के कमेंट में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिख दिए. जिससे यूजर्स में तरह-तरह की टिप्पणी करने की होड़ लग गई. यूट्यूब चैनल चलाने वाले शिक्षक ने अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

दरअसल, अमरोहा शहर के देहात थाना क्षेत्र के मोहल्ला पुष्कर नगर में रहने वाले अजय सिंह के बेटे अरुण कुमार शिक्षक हैं. अरुण कुमार यूट्यूब पर करियर विद अरुण नाम से चैनल चलाते हैं. जिसके जरिए वो अपने फॉलोअर्स को सरकारी जॉब की तैयारी कराते हैं. सोमवार की रात करीब एक बजे चैनल पर ऑनलाइन क्लास चल रही थी. तब जाट रेंजर आईडी नाम के यूजर ने अरुण कुमार के यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तान जिंदाबाद नारे लिखकर कमेंट्स कर दिए.

शिक्षक अरुण कुमार ने बताया कि सोमवार रात लगभग एक बजे वह अपने चैनल पर ऑनलाइन क्लास ले रहे थे. उसी वक्त जाट रेंजर आईडी से किसी युवक ने ऑनलाइन क्लास में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखकर कमेंट्स कर दिए. भड़काऊ कमेंट्स को देख अन्य यूजर्स भड़क गए. आपत्तिजनक कमेंट करने वाले यूजर और अन्य यूजरों में काफी देर तक बहस चली. आखिर में शिक्षक ने क्लास को बंद कर दिया. वहीं, इस मामले में टीचर ने आरोपी के खिलाफ देहात कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है. सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि शिक्षक की शिकायत के आधार पर जाट रेंजर आईडी और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी को ट्रेस किया जा रहा है. जल्द ही उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें: ऑनलाइन क्लास ले रही बच्ची ने पापा से कहा, आज मैडम लिपस्टिक के साथ आईलाइनर भी लगाई हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details