उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आज अमरोहा में जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, डीआईजी ने लिया जायजा

By

Published : Apr 24, 2023, 7:01 AM IST

अमरोहा में निकाय चुनाव को लेकर निर्माणाधीन पुलिस लाइन में एक जनसभा होनी है. सीएम योगी आदित्यनाथ इस जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम आज दोपहर तीन बजे शहर में पहुंचेंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ आज अमरोहा में संबोधित करेंगे.
सीएम योगी आदित्यनाथ आज अमरोहा में संबोधित करेंगे.

अमरोहा :जिले के निर्माणाधीन पुलिस लाइन में नगर निकाय चुनाव को लेकर सोमवार को एक जनसभा का आयोजन होना है. जनसभा को संबोधित करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ दोपहर तीन बजे पहुंच जाएंंगे. इससे पूर्व रविवार को डीआईजी ने मौके पर पहुंचकर कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने अधीनस्थों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए. आयोजन के दौरान सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रहेगी.

प्रशासन के अनुसार नगर निकाय चुनाव को लेकर सोमवार को अमरोहा की धरती पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. निर्माणाधीन पुलिस लाइन में उनका कार्यक्रम होना है. रविवार को तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुरादाबाद डीआईजी शलभ माथुर मौके पर पहुंचे. उन्होंने अफसरों के साथ बैठक की. उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. कुछ काम अधूरे पड़े थे, इसे उन्होंने सुबह तक पूरा करने के निर्देश दिए.

सोमवार को निर्माणाधीन पुलिस लाइन के मैदान में दोपहर तकरीबन 3:00 बजे सीएम का हेलीकॉप्टर लैंड करेगा. सीएम योगी करीब 1 घंटे तक जनसभा को संबोधित करेंगे. वह भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में इस जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम के आगमन की तैयारियों को लेकर कई दिनों से भाजपाई एवं प्रशासनिक अमला तैयारियों में लगा हुआ है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भारी पुलिस बल मौजूद रहेगा. कार्यक्रम स्थल के आसपास काफी पुलिस कर्मी तैनात किए जाएंगे. सीएम के आगमन को लेकर भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उत्साहित नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें :अमरोहा नगर निकाय चुनाव में मतदाताओं की संख्या बढ़ी, वोटर बढ़ने की क्या है वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details