उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में बोलेरो की ट्रैक्टर-ट्रॉली से टक्कर, 3 की मौत

By

Published : May 27, 2021, 9:28 AM IST

Updated : May 27, 2021, 10:47 AM IST

अमरोहा में उझारी-ढबारसी मार्ग पर बारातियों को लेकर जा रही बोलेरो की ट्रैक्टर-ट्रॉली से टक्कर हो गई. जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, अन्य 3 लोग घायल हो गए. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

3 की मौत
3 की मौत

अमरोहा:जनपद के थाना सैदनगली इलाके में ढबारसी मार्ग पर बारातियों को लेकर जा रही तेज रफ्तार बोलेरो कार ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी. हादसे में चचेरे भाइयों समेत 3 की मौत हो गई. वहीं, अन्य 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए हयात सेंटर में भर्ती कराया गया.

ग्रामीणों के मुताबिक गजरौला थाना क्षेत्र के गांव पतेई एवन से बुधवार को एक बारात सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव चौकुनी गई थी. बारात में शामिल होने के बाद गांव पतेई एवन के 6 युवक बोलेरो से घर लौट रहे थे. रात में उझारी-ढबारसी मार्ग पर बिजलीघर के पास से गुजरते समय बोलेरो आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी. बोलेरो सवार शशांक (18) पुत्र विकल, अभिषेक(18) पुत्र महाकाल और बोलेरो चालक आस मोहम्मद (30) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 3 बाराती घायल हो गए. जिसमें विपिन की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल विपिन को प्राथमिक उपचार देकर मेरठ के लिए रेफर कर दिया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

इसे भी पढे़ं-दो सड़क हादसों में जीजा-साले समेत तीन की मौत

Last Updated : May 27, 2021, 10:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details