उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

16 दिनों से गायब लड़की का सुराग नहीं, हिंदू युवा वाहिनी ने दी ये चेतावनी

By

Published : Apr 16, 2022, 7:29 PM IST

अमेठी में 16 दिनों से गायब लड़की की बरामदगी के लिए हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों ने पुलिस को चेतावनी दी है.

अमेठी में गायब लड़की की बरामदगी के लिए हिंदू युवा वाहिनी ने दी चेतावनी.
अमेठी में गायब लड़की की बरामदगी के लिए हिंदू युवा वाहिनी ने दी चेतावनी.

अमेठीः 16 दिनों से गायब लड़की का सुराग न लगने से नाराज हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारी शनिवार को थाने पहुंच गए. यहां पहुंचकर पुलिस को आरोपी के खिलाफ कई साक्ष्य थमाते हुए कहा गया कि यदि जल्द लड़की की बरामदगी न हुई तो धरना-प्रदर्शन किया जाएगा. सीओ अमेठी अर्पित कपूर ने लड़की की बरामदगी के लिए टीम गठित कर दी है.

जिले के अमेठी थाना क्षेत्र अंतर्गत रायपुर फुलवारी गांव की लड़की 16 दिनों से गायब है. आरोप है कि एक समुदाय विशेष का युवक उसे बहलाकर ले गया गया है. अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता थाने पहुंचे और इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग करने लगे. साथ ही चेतावनी दी गई कि यदि लड़की बरामदगी नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा..

अमेठी में गायब लड़की की बरामदगी के लिए हिंदू युवा वाहिनी ने दी चेतावनी.

लड़की के भाई ने बताया कि सलमान नाम का लड़का उसकी बहन को ले गया है. वही, हिंदू युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने आरोप लगाया कि ये पूरा मामला लव जिहाद या धर्म परिवर्तन का है. कुछ किताबें और साक्ष्य मिले हैं. पुलिस को सौंप दिए गए हैं. कहा गया कि यदि 72 घंटे में मामले का खुलासा न हुआ तो आंदोलन को बाध्य होंगे.सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि पीड़ित ने 3 अप्रैल को थाने में सूचना दी थी. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्यवाई की जा रही है. टीम गठित कर दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details