उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

साइकिल से बाइक की टक्कर को लेकर विवाद, दबंगों ने कुल्हाड़ी से वार कर महिला की कर दी हत्या

By

Published : Apr 30, 2023, 1:53 PM IST

अमेठी में बाइक और साइकिल की टक्कर को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. इसमें एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसके पति की हालत गंभीर है. पुलिस मामले में 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्जकर आरोपी पक्ष की तलाश कर रही है.

अमेठी में दबंगो ने की महिला की हत्या
अमेठी में दबंगो ने की महिला की हत्या

घटना की जानकारी देते स्थानीय

अमेठी:जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार को दो पक्षों में विवाद हो गया.बाइक और साइकिल टकराने के मामूली विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इससे एक पक्ष की महिला की मौत हो गई है और उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पक्ष फरार है.

स्थानीय योगेंद्र ने बताया कि क्षेत्र के गौरी मिश्र का पुरवा अरसहनी गांव के रहने वाला राम बहादुर की बाइक गांव के ही रहने वाले विजय कुमार की साइकिल से टकरा गई. टक्कर होने के बाद दोनों में मारपीट शुरू हो गई. इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करवा दिया. विवाद के बाद दोनों पक्ष आक्रोशित थे. देर रात दोनों पक्ष सुलह समझौता के लिए फिर एकत्र हुए. यहां दोनों पक्षों में समझौते की बात हो ही रही थी कि विजय उसकी पत्नी तारा, बेटा प्रिंसू और पिता हीरालाल ने राम बहादुर और उसकी पत्नी रामरती पर लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को अमेठी सीएचसी ले गई, जहां डॉक्टरों ने रामरती को मृत घोषित कर दिया. पति राम बहादुर की स्थिति गंभीर देखकर डॉक्टरों ने राम बहादुर को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. अमेठी एसएचओ अरुण कुमार द्विवेदी ने बताया कि 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

ये भी पढ़ेंःसंदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, भाई ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details