उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी में दिखा रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 1 की मौत 3 घायल

By

Published : Dec 2, 2021, 7:04 AM IST

अमेठी में दो बाइकों की टक्कर में भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. वहीं, अन्य 3 लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.

हादसा.
हादसा.

अमेठी:उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में सड़क हादसे के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामले में सड़क पर तेज रफ्तार बाइक से फर्राटा भरना बाइक सवार युवकों को महंगा पड़ गया. दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में बाइक के परखच्चे उड़ गए. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. वहीं, अन्य 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के ठेंगहा रामघाट पुल के पास की है. जहां बुधवार रात एक बाइक पर सवार दो युवक संग्रामपुर की ओर से स्पीड में चले जा रहे थे. इस दौरान विपरीत दिशा से बाइक सवार दो अन्य युवक भी तेजी में चले आ रहे थे. अचानक दोनों बाइक सवार संतुलन खो बैठे और दोनों बाइकों की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई.

टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. हादसे में 3 युवक घायल हो गए. वहीं, एक युवक की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में युवकों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां 2 की हालत नाजुक बताई जा रही है. सीओ अमेठी अर्पित कपूर ने बताया कि फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

इसे भी पढे़ं-अमरोहा में कार और बस की टक्कर में 2 लोगों की मौत, 3 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details