उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder in Amethi: दुर्गा पूजा में गए किशोर का शव खून से लथपथ मिला, दो दोस्त हिरासत में

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 24, 2023, 1:30 PM IST

Updated : Oct 24, 2023, 2:03 PM IST

अमेठी में दुर्गा पूजा (Durga Puja in Amethi) देखने गए लापता किशोर का शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने किशोर के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

्

अमेठी:उत्तर प्रदेश के अमेठी में दुर्गा पूजा देखने गए लापता किशोर का मंगलवार को शव मिलने पर हड़कंप मच गया. किशोर का शव मिलने की जानकारी पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

पूरा मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मोहब्बतपुर गांव का है. 22 अक्टूबर को गांव निवासी मेराज अपने दो नाबालिग दोस्तों के साथ मोहब्बतपुर गांव के पास लगे दुर्गा पूजा देखने गया था. देर रात मेराज के दोनों दोस्त घर वापस लौट आए. लेकिन मेराज के न लौटने पर परिजन उसकी तलाश करने लगे. दोनों किशोरों द्वारा सही जानकारी न देने पर परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सोमवार को परिजनों और पुलिसकर्मियों द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी मेराज नहीं मिला. वहीं, मंगलवार को मेराज का शव घर से 500 मीटर दूर जंगल में बरामद हुआ. मेराज का गर्दन कटा हुआ था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले जांच पड़ताल में जुट गई. मृतक मेराज के पिता बकरीदी ने पुलिस को बताया कि उसका किसी से कोई रंजिश नहीं है.


जगदीशपुर थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि मेराज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही परिजनों की तहरीर पर दुर्गा पूजा में साथ जाने वाले उसके दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही हत्या का खुलासा कर आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- Murder : प्रेमिका के पति को फंसाने के लिए दोस्त को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा

यह भी पढ़ें-Bareilly crime news: 100 रुपये के लिए दोस्त की हत्या कर शव फेंका, खुलासे के 6 दिन बाद कब्र को शव से निकाला

Last Updated : Oct 24, 2023, 2:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details