उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां-बेटी पर एसिड अटैक, बदमाशों ने घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 10, 2024, 4:41 PM IST

अमेठी में बदमाशों ने घर में घुसकर मां-बेटी पर एसिड (Acid attack on mother and daughter) फेंका और फरार हो गए. इस वारदात में दोनों बुरी तरह से झुलस गईं.

Etv Bharat
Etv Bharat

अमेठी: जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. मंगलवार रात घर में सो रहीं मां-बेटी पर अज्ञात बदमाशों ने एसिड फेंक दिया. इसके बाद हमलावर फरार हो गए. मां-बेटी को परिजन इलाज के लिए रायबरेली जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

मामला जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां मंगलवार की रात मां-बेटी अपने घर में सो रही थीं. अचानक रात में बदमाशों ने घर में घुसकर मां बेटी पर रासायनिक पदार्थ से हमला कर दिया. कमरे में चीख पुकार मच गई. हमले में 27 वर्षीय मां और लगभग पांच वर्षीय बेटी गंभीर रूप से झुलस गए.

इसे भी पढ़े-एसिड अटैक सर्वाइवर्स की झकझोर देने वाली कहानी, बोलीं- समाज के तानों ने दिया ज्यादा दुख

एसिड अटैक के बाद पूरे कमरे में धुआं फैल गया. तत्काल परिजन झुलसी मां और बेटी को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज कर दोनों को रायबरेली हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं, घटना की सूचना गौरीगंज पुलिस को भी परिजनों ने दी. सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मौके का जायजा लिया. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. अभी तक घटना की वजह और हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है.

इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी गौरीगंज मयंक द्विवेदी ने बताया कि गौरीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में मां बेटी पर एसिड अटैक होने की सूचना मिली है. दोनों की हालत खतरे से बाहर है. डॉक्टरों से इस मामले में बात चीत कर दोनों की अवस्था की जानकारी ली गई थी. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-हाईवे किनारे तेजाब से झुलसी नग्न अवस्था में मिली युवती, 3 दिन पहले हुई थी शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details