उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

UP Election 2022: दीपक सिंह ने भाजपा पर लगाया कोरोना फैलाने का आरोप

By

Published : Jan 11, 2022, 5:28 PM IST

etv bharat
UP Assembly Election 2022, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, UP Election 2022 Prediction, congress mlc deepak singh, UP Election Results 2022, UP Election 2022 Opinion Poll, UP 2022 Election Campaign highlights, UP Election 2022 live, Akhilesh Yadav vs Yogi Adityanath, up chunav 2022, UP Election 2022, up election news in hindi, up election 2022 district wise, UP Election 2022 Public Opinion, यूपी चुनाव न्यूज, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव, यूपी विधानसभा चुनाव 2022, Chunavi Chaupal 2022, ()

बीजेपी नेता राधामोहन सिंह के कोरोना संक्रमित होने के बाद यूपी की सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया है.राधा मोहन सिंह 10 जनवरी को बीजेपी के पार्टी कार्यालय में हुई चुनाव समिति की बैठक में शामिल हुए थे, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

अमेठी:यूपी विधान सभा चुनाव की आधिकारिक घोषणा के बाद चुनाव आयेग की ओर से जनसभा और रैली पर रोक लगाने के बाद भाजपा ने घर-घर जाकर प्रचार अभियान की शुरुआत की है, जिस पर कांग्रेस ने भाजपा पर घर-घर जाकर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया है.

बीजेपी नेता राधामोहन सिंह के कोरोना संक्रमित होने के बाद यूपी की सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया है. इस संबंध में उन्होंने चुनाव आयोग को एक पत्र भी लिखा है.

कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह

दरअसल, राधा मोहन सिंह 10 जनवरी को बीजेपी के पार्टी कार्यालय में हुई चुनाव समिति की बैठक में शामिल हुए थे, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इस बैठक में कई ऐसे नेता भी शामिल हुए थे. जो इन दिनों बीजेपी के लिए घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं.

कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया है. इस संबंध में उन्होंने चुनाव आयोग को भी एक पत्र लिखा है. पत्र में भाजपा पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया है.

भाजपा का यह घर-घर जनसंपर्क प्रचार अभियान नहीं रोका गया तो यह घर-घर कोरोना वायरस फैलाओ अभियान साबित हो सकता है. दीपक सिंह ने आगे कहा है कि राधा मोहन सिंह ने खुद भी यह बात खुद स्वीकारी करते हुए कहा है कि जो लोग मुझसे संपर्क में आए हैं, वह खुद ही क्वॉरेंटाइन हो जाएं. बावजूद इसके जो लोग बैठक में शामिल हुए थे वह आइसोलेट नहीं हुए हैं. सभी लोग खुद को क्वारंटीन के बजाय अभी भी चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं.

चुनाव आयोग की ओर से रैलियों और रोड-शो पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. चुनावी रैलियों और रोड-शो पर प्रतिबंध लगने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण के लिए मंगलवार से प्रचार अभियान शुरू किया. भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी लोगों से मिलकर केंद्र व प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दे रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने इस अभियान को चुनाव में एक अहम हथियार माना है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details