उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोरी के कैश और हथियार के साथ तीन चोर गिरफ्तार

By

Published : Dec 12, 2020, 6:26 PM IST

अंबेडकरनगर पुलिस ने शनिवार को 3 अंतर्जनपदीय चोरों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 6 लाख रुपए कैश, करीब 5 लाख के चोरी के गहने, एक तमंचा और 15 कारतूस बरामद हुआ है.

पुलिस की गिरफ्त में चोर.
पुलिस की गिरफ्त में चोर.

अंबेडकरनगर: जिले में बढ़ते अपराध पर रोक लगाने में जुटी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने शनिवार को अंतर्जनपदीय 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर एक बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है. गिरफ्तार शातिर चोरों के पास से 6 लाख रुपये कैश, करीब 5 लाख के चोरी के गहने, एक तमंचा और 15 कारतूस बरामद किया गया है.

घटना का खुलासा करते एसपी आलोक प्रियदर्शी.

पुलिस के मुताबित गिरफ्तार चोरों ने जनपद अंबेडकरनगर के अकबरपुर, भीटी अहिरौली थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. गिरफ्तार चोर लखीमपुर खीरी और बहराइच जिले के रहने वाले हैं. इन चोरों में शामिल युवक कांता राम के खिलाफ लखनऊ, खीरी और बहराइच जिलों में चोरी से संबंधित कई मुकदमे दर्ज हैं. गिरफ्तार चोर आसपास के जनपदों में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.

स्वाट टीम को बड़ी सफलता मिली है. गिरफ्तार चोरों से पूछताछ की जा रही है कि और किन वारदातों में ये लोग शामिल रहे हैं. गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हजार का पुरस्कार दिया जाएगा.
-आलोक प्रियदर्शी, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details