उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विहिप ने फ्री में महिलाओं को  दिखाई द केरल स्टोरी, बोलीं- आज नहीं जागे तो कभी नहीं...

By

Published : May 22, 2023, 6:52 PM IST

Updated : May 22, 2023, 6:59 PM IST

वाड्रा सिनेमा हॉल

अलीगढ़ जिले में विश्व हिंदू परिषद ने थियेटर बुक कराकर युवतियों को 'द केरल स्टोरी' मूवी दिखाई. मूवी देखने पहुंची महिलाओं ने कहा कि 'पिक्चर को देखकर यही लगा अगर हम आज नहीं जागे तो हम कभी नहीं जाग पाएंगे'.

फिल्म को देखें और अपने आपको और समाज को बचाने में भूमिका अदा करें.

अलीगढ़: जिले में सोमवार को विश्व हिंदू परिषद ने थियेटर बुक कराकर 100 से अधिक युवतियों को अपने निजी खर्चे से 'द केरल स्टोरी' मूवी दिखाई. फिल्म दिखाने के दौरान थियेटर के बाहर हॉउसफुल का बोर्ड लगा दिया गया, जिसके बाद थियेटर के बाहर भारी मात्रा में भीड़ एकत्रित रही. फिल्म देखने गए विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं व युवतियों ने हाथों में तरह- तरह स्लोगन लिखे पोस्टर लेकर जय श्री राम सहित अन्य नारों ने जमकर नारेबाजी भी की है.

इस दौरान विश्व हिंदू परिषद महानगर अध्यक्ष मुकेश राजपूत ने बताया कि 'आज विश्व हिंदू परिषद अलीगढ़ महानगर के द्वारा शहर का वाड्रा सिनेमा हॉल पूरा बुक किया गया, जिसमें बहनों के लिए फिल्म देखने की निशुल्क व्यवस्था कराई थी. इस मूवी को देखने से माता-बहनों को शिक्षा मिलेगी कि जिहादियों से कैसे बचना है. मूवी अच्छी है, जिसमें उन्होंने सच्चाई से अवगत कराया है और एक अच्छा संदेश दिया है. पूरी दुनिया के अंदर इस्लाम के प्रपंच पर रोक लगेगी. इस मूवी में यह पूरे तरीके से दिखाया गया है. हमारी शहर के सभी लोगों से अपील है कि सभी इस फिल्म को देखें और अपने आपको और समाज को बचाने में भूमिका अदा करें'.

वाड्रा सिनेमा हॉल में मूवी देखती हिंदू महिलाएं और लड़कियां

मूवी देखने पहुंची महिला दुर्गेश शर्मा ने बताया कि 'आज हम सभी केरला स्टोरी मूवी देखने आए थे. इस फिल्म में जो भी दिखाया गया है वह पूरी तरह से हकीकत है. हमें इस चीज को देखना समझना चाहिए और अपने बच्चों को समझाना चाहिए और इस सब से दूर रहे हम और हिंदू धर्म को आगे बढ़ाएं'. वहीं, मूवी देखने पहुंची निधि शर्मा ने बताया कि 'आज वाड्रा हॉल में सभी बच्चों के साथ और अपने हिंदू भाई- बहन जितने भी थे उनके साथ द केरल स्टोरी मूवी को देखा और पिक्चर को देखकर यही लगा अगर हम आज नहीं जागे तो हम कभी नहीं जाग पाएंगे'.

उन्होंने कहा कि 'हम सभी को जागना होगा अपने बच्चों और राष्ट्र लिए, क्योंकि सभी धर्मों से ऊपर है राष्ट्रीय धर्म, लेकिन जैसा पिक्चर में देखा वहां तो समझ में ही नहीं आया कि कुछ धर्म है जो कुछ भी हो रहा था सब कुछ अधर्म ही हो रहा था. हमें अपने बच्चों को शिक्षित बनाना होगा, जागृत करना होगा. धर्म ऐसा ही नहीं कि हमें सिर्फ स्कूल और मोहल्लों में सीखने को मिले, इसके लिए हमें खुद भी प्रयास करना होगा और बच्चों को अध्यात्मिक एजुकेशन देनी पड़ेगी'.

पढ़ेंः सीएम योगी ने मंत्रियों के साथ देखी 'द केरल स्टोरी', कैबिनेट की बैठक में टैक्स फ्री करने को मंजूरी

Last Updated :May 22, 2023, 6:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details