उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में ई-रिक्शा की छत पर बैठकर नामांकन करने पहुंचे पार्षद पद के प्रत्याशी, Video Viral

By

Published : Apr 20, 2023, 8:17 PM IST

अलीगढ़ में भ्रष्टाचार विरोधी सेना सामाजिक संस्था के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित केशव देव ई-रिक्शा की छत पर पार्षद पद का नामांकन करने के लिए पहुंचे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पंडित केशव देव शर्मा
पंडित केशव देव शर्मा

पंडित केशव देव शर्मा नामांकन के बाद बोले.

अलीगढ़: जिलामुख्यालय कलेक्ट्रेट पर गुरुवार को एक पार्षद प्रत्याशी अनोखे अंदाज में नामांकन करने पहुंचे. ये प्रत्याशी कलेक्ट्रेट के नामांकन कक्ष तक ई-रिक्शा की छत पर बैठकर पहुंचे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रत्याशी ने अलीगढ़ के वार्ड नंबर 69 से पार्षद पद के लिए नामांकन किया है.

पंडित केशव देव अलीगढ़ के वार्ड नंबर 69 से पार्षद पद के प्रत्याशी हैं. वह भ्रष्टाचार विरोधी सेना सामाजिक संस्था के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी हैं. गुरुवार को वह ई-रिक्शा के ऊपर बैठकर अनोखे अंदाज में नामांकन करने अलीगढ़ कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे. इस दौरान उनका ई-रिक्शा के ऊपर बैठने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो अलीगढ़ जनपद में चर्चा का विषय बन गया है. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

बता दें कि, पंडित केशव देव शर्मा भ्रष्टाचार विरोधी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष होने के साथ एक आरटीआई एक्टिविस्ट भी हैं. जिन्होंने बीते दिनों वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद विवाद के बीच नगर निगम में अलीगढ़ की लगभग 400 साल पुरानी जमा मस्जिद को लेकर आरटीआई डाली थी. आरटीआई के दिए गए जवाब में कहा गया था कि मस्जिद सार्वजनिक जगह पर बनी है. मस्जिद का मालिकाना हक किसी का नहीं है.

हालांकि मामला सुर्खियों में आने के बाद नगर निगम के अधिकारियों ने आरटीआई का खंडन कर दिया. इसको लेकर पंडित केशव देव शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखकर मांग भी की थी कि शहर में स्थित जामा मस्जिद का अवैध निर्माण तत्काल हटाया जाए. जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए थे. सभासद प्रत्याशी पंडित केशव देव शर्मा ने कहा वह सभासद के लिए वार्ड नंबर-69 से पार्षद प्रत्याशी के लिए नामांकन किए हैं. जनता ने उन्हें अपने लिए स्वतंत्र चुना है. स्वतंत्र ही उन्हें जनता का आशीर्वाद मिलेगा. वह अलीगढ़ नगर निगम में भ्रष्टाचार को मिटाएंगे. इसलिए जनता स्वतंत्र प्रत्याशी को ही चुनेगी.


यह भी पढ़ें- सपा को अपने ही गढ़ में प्रत्याशी चुनने में करनी पड़ी कड़ी मशक्कत, अंतिम समय में अनुराधा पर खेला दांव

ABOUT THE AUTHOR

...view details