उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में अनुसूचित जाति सम्मेलन होगा, सीएम योगी होंगे शामिल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 12, 2023, 1:54 PM IST

अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी द्वारा 19 अक्टूबर को अनुसूचित जाति का सम्मेलन (Scheduled Caste Conference in Aligarh) होगा. इस कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही पार्टी के कई बड़े नेता भी शामिल होंगे.

.
.

दुर्विजय सिंह शाक्य ने कहा.

अलीगढ़:भारतीय जनता पार्टी द्वारा बुधवार की शाम ब्रज क्षेत्र में अनुसूचित जाति का सम्मेलन आयोजित होने से पहले एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बीजेपी प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह और दुर्विजय सिंह शाक्य पहुंचे थे. दोनों नेताओं ने कहा कि पीएम मोदी ने देश के हर वर्ग को साथ लेकर काम कर रहे हैं. इसके अतिरिक्त अनुसूचित जाति के लिए विशेष काम किया है. इस वजह से अनुसूचित जाति के लोगों में विशेष उत्साह है.

अनुसूचित जाति सम्मेलन के कार्यक्रम से पहले ब्रज क्षेत्र में एक बैठक आयोजित की गई थी. इस बैठक के बाद ब्रज क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आगामी 19 अक्टूबर को अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में अनुसूचित जाति का एक विशाल सम्मेलन होने जा रहा है. इस कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा पार्टी का बड़ा नेतृत्व भी मौजूद रहेगा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 6 बड़े क्षेत्र हैं. इन सभी क्षेत्रों में 6 अनुसूचित जाति का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा. पहला अनुसूचित जाति का सम्मेलन अलीगढ़ में आयोजित होने जा रहा है.

दुर्विजय सिंह शाक्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास के आधार पर काम कर रही है. उन्होंने कहा की पीएम मोदी हर जाति वर्ग को लेकर काम कर रहे हैं. आज बीजेपी नेतृत्व के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है. जबकि एक लंबे समय तक अनुसूचित जाति इन योजनाओं से वंचित रहा है. लेकिन पीएम मोदी ने इस वर्ग की समस्या को अपनी प्राथमिकता में रखते हुए आज एक व्यापक स्तर पर लाकर पहुंचा दिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी अनुसूचित जाति के कार्यक्रम उत्साह के साथ आयोजित किए जाएंगे.

यह भी पढे़ं-बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी ने महिंद्रा शोरूम में जमकर किया हंगामा, लोगों से मारपीट की

यह भी पढे़ं-BJP MP डाॅ. रामशंकर कठेरिया की सजा पर आज आएगा कोर्ट का फैसला, संकट में है सांसदी

ABOUT THE AUTHOR

...view details