उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

साध्वी अन्नपूर्णा भारती को जान से मारने की मिल रहीं धमकियां, शिकायत दर्ज

By

Published : Apr 9, 2022, 4:01 PM IST

महामंडलेश्वर डॉ. अन्नपूर्णा भारती सहित हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय को जान से मारने की धमकियां मिल रहीं हैं. लगातार कई मोबाइल नंबरों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं.

etv bharat
साध्वी अन्नपूर्णा भारती

अलीगढ़:महामंडलेश्वर डॉ. अन्नपूर्णा भारती सहित हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय को जान से मारने की धमकियां मिल रहीं हैं. लगातार कई मोबाइल नंबरों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं. कमलेश तिवारी की हत्या के बाद से लगातार यह सिलसिला जारी है. हिन्दू महासभा के प्रवक्ता ने बताया कि प्रशासन को कई बार घटना से अवगत कराया गया है.

मामले में एफआईआर भी हुई परंतु प्रशासन की तरफ से सुरक्षा को लेकर कोई कार्यवाही आज तक नहीं हुई है. हिंदू महासभा प्रवक्ता अशोक पांडे ने कहा है कि निश्चित रूप से अगर कोई दुर्घटना होती है तो उसके लिए सिर्फ और सिर्फ प्रशासन जिम्मेदार होगा. हिन्दू महासभा के प्रवक्ता ने कई मोबाइल नंबर भी जारी किए हैं जिनसे धमकियां मिलीं हैं. ये मोबाइल नंबर पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, कोलकाता से हैं.

साध्वी अन्नपूर्णा भारती

साध्वी अन्नपूर्णा भारती ने थाना गांधी पार्क में शनिवार को शिकायत दर्ज कराई है. साध्वी अन्नपूर्णा ने जिन नंबरों से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी जा रही है, ऐसे कई मोबाइल नंबरों का जिक्र तहरीर में किया है. 7 अप्रैल से लगातार धमकियां मिल रहीं हैं. अन्नपूर्णा भारती ने पुलिस प्रशासन से कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

साध्वी अन्नपूर्णा भारती अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चा में रहतीं हैं. वह एएमयू को लेकर के कई बयान दे चुकी हैं. वहीं, हरिद्वार में धर्म संसद में दिए बयान को लेकर भी चर्चा में रहीं हैं. इससे पहले भी साध्वी अन्नपूर्णा भारती को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. धर्म संसद के आयोजन को लेकर भी साध्वी अन्नपूर्णा भारती को जान से मारने की धमकी मिली थी. साध्वी अन्नपूर्णा का असली नाम पूजा शकुन है.

यह भी पढ़ें:मायावती चुनाव नहीं लड़ीं, क्योंकि सीबीआई, ईडी, पेगासस का डर था : राहुल गांधी

अब उन्होंने हिंदुत्व के साथ धर्म की अलख जगाने को लेकर के भगवा चोला पहन लिया है. डॉक्टर अन्नपूर्णा भारती सनातन संस्कृति का प्रचार-प्रसार कर रहीं हैं. साथ ही गांव में हवन पूजन, अखंड रामायण पाठ, भजन, कीर्तन आदि कार्यक्रम आयोजितकर युवा पीढ़ी को जोड़ रहीं हैं. फिलहाल पुलिस प्रशासन से शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई है .

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details